'गोवा में ड्रग्स लेने वाले पर्यटकों के लिए जगह नहीं..', पर्यटन मंत्री का बड़ा बयान

पणजी: गोवा की प्रमोद सावंत सरकार में पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवकर ने ड्रग्स को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें अपने गोवा में रईस टूरिस्ट चाहिए. लेकिन ऐसे किसी पर्यटक की आवश्यकता नहीं है जो ड्रग्स लेते हैं या फिर जो बस में बैठ अपना खाना पकाते हैं.

अपने बयान में मंत्री ने कहा है कि हमे ऐसा कोई टूरिस्ट नहीं चाहिए जो ड्रग्स लेता हो और गोवा की संस्कृति को तबाह करता हो. हमे ऐसे टूरिस्ट भी नहीं चाहिए जो गोवा आते हैं और फिर बस में बैठकर खाना पकाते हैं. हमें रईस टूरिस्ट चाहिए. हम गोवा में सभी का स्वागत करते हैं, किन्तु उन्हें यहां की संस्कृति का आदर करना चाहिए. मंत्री ने स्पष्ट कर दिया कि गोवा में नशीले पर्दाथ लेने वालों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उनके अनुसार, राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी इस कल्चर के सख्त विरोधी हैं और ऐसी किसी भी घटना की निंदा करते हैं.

बता दें कि गोवा में ड्रग्स का एक बड़ा और एक्टिव रैकेट है. नॉर्थ गोवा में इसे अधिक सक्रीय माना जाता है. कार्रवाई होती है, मगर ये धंधा धीमा नहीं पड़ा है. हाल ही में मुंबई में भी ड्रग्स को लेकर NCB की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कैद में हैं और अपनी जमानत मिलने का इंतजार कर रहे हैं. जिस क्रूज से आर्यन को अरेस्ट किया गया था वो मुंबई से गोवा की तरफ ही जा रही थी. 

चंद्रबाबू नायडू ने केंद्रीय बलों से सुरक्षा की मांग की

दो दिन की शांति के बाद फिर भड़के पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

भारत में बढ़ी सोने की मांग के कारण गिरी बचत दर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -