VIDEO: बर्गर न मिलने पर नाराज बच्चे ने कहा कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
VIDEO: बर्गर न मिलने पर नाराज बच्चे ने कहा कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो सोशल साइट्स पर देखने को मिलते हैं जो बड़े मजाकिया होते हैं। कई बार ऐसे वीडियो बच्चों के होते हैं तो कई बार बड़ो के। आजकल कोई भी वीडियो बनाने में, नखरे दिखाने में पीछे नहीं है। अब हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो एक बच्चे का है। इस वीडियो में एक छोटा बच्चा नजर आ रहा है जिसे आप देख सकते हैं। यह बच्चा बर्गर ना मिलने पर नाराज हो गया और उसके बाद उसने जो बोला वह सुनकर सभी हंस-हंस कर लौट-पौट हो रहे हैं।

इस समय छोटे बच्चे का यही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का दिल जीत रहा है। आप देख सकते हैं यह वीडियो 1 मिनट 18 सेकेंड का है और इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा काफी नाराज है और अपनी बहन से बात कर रहा है। आप देख सकते हैं बच्चा बर्गर ना मिलने पर काफी नाराज है और गुस्से में अपनी बहन से बात करते हुए कह रहा है कि ''मुझसे बात नहीं करो और मेरे लिए बर्गर मत ऑर्डर करो।''

उसके बाद वह बहन से कहता है, तुम अपना बर्गर जल्दी से खा लेना मैं नहीं खाऊंगा, सही है। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करने वाले यूजर का नाम मोहम्मद फ्यूचरवाला है जिसने कैप्शन में लिखा है, ''बर्गर के लिए इतनी नाराजगी भी ठीक नहीं।'' अब लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और इस वीडियो को अबतक 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने वाले अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

2 अगस्त तक गोवा में जारी रहेगा कर्फ्यू, जानिए क्या रहेगा खुला और क्या बंद?

राज कुंद्रा मामले में गवाह बने कर्मचारियों का बड़ा खुलासा, बोले- राज ने कहा था कि।।।

शिया पर्सनल लॉ बोर्ड का दावा- किसी को भी जबरन मुसलमान नहीं बनाया जा सकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -