बालाजी का मंदिर तोड़ने के लिए मंगवाई जेसीबी मशीने, मंदिर तो टूटा नहीं लेकिन...
बालाजी का मंदिर तोड़ने के लिए मंगवाई जेसीबी मशीने, मंदिर तो टूटा नहीं लेकिन...
Share:

पिछले साल यूपी के शाहजहांपुर में नैशनल हाईवे बनाने का काम चल रहा था और रोड के बीच एक हनुमान मंदिर आ गया जिसे रोड का निर्माण कर रहे लोगों ने तोड़ने का प्रयास किया लेकिन, उस मंदिर की एक ईंट भी नहीं हिला सके. जी हाँ, वहीं उसके बाद उन्होंने मंदिर को तोड़ने के लिए मशीनें मंगवाई और जब मंदिर तोड़ने का समय आया तो मंगवाई गईं सारी मशीनें ख़राब हो गईं. जी हाँ, वहीं उसके बाद लोगों ने मंदिर न तोड़े जाने की अपील की और अब मंदिर तोड़ने का काम रोक दिया गया है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि तिलहर थाना क्षेत्र के नैशनल हाईवे 24 के कचियानी खेड़ा के पास स्थित हनुमान का ये मंदिर 130 साल पुराना है और नैशनल हाईवे 24 पर फोर लेन बनाने का कार्य चल रहा था. ऐसे में रोड बनाने के बीच मे ये हनुमान जी का मंदिर आ गया और उसके बाद रोड बना रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने इसे मंदिर तोड़ने के अदेश दे दिए. यह सुनकर मंदिर को तोड़ने का काम शुरू किया गया और बड़ी मशीने मंगवाई गईं लेकिन, जब मशीनों द्वारा मंदिर को तोड़ने का काम शुरू हुआ तो मशीनें खराब होना शुरू हो गईं और एक के बाद एक मशीन खराब हो गई. वहीं उसके बाद भी मंदिर की एक ईंट भी नहीं हिली. वहीं यह सब होने के बाद कंपनी के लोगों ने मंदिर के पास एक पूजा की और मंदिर को दूसरी जगह स्थापित करने का निर्णय लिया जिसके बाद मंदिर का कुछ हिस्सा तोड़ा जा सका.

आप सभी को बता दें कि जब इस मंदिर की मूर्ति को हटाने का वक्त आया तो फिर बङी मशीने मंगवाई गई और कंपनी के लोग मूर्ति को तोड़ने का प्रयास करते रहे लेकिन मूर्ति पर जरा सी खरोंच तक नहीं और इस दृश्य को देखने के बाद आसपास के लोग मंदिर के पास पहुंच गए और मंदिर तोड़ने का विरोध करने लगे. वहीं इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना था कि जब मंदिर तोड़ने के पूरे प्रयास कर लिए गए और मंदिर नही टूटा तो इसको अब तोडना गलत होगा.

भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता और उनके पुत्र को मारी गोली

यूपी में नृशंस हत्याकांड, एक ही परिवार के 5 लोगों की हथौड़ा मारकर हत्या

Video: बहन संग टॉयलेट में घुसा मुस्लिम युवक, लोगों ने खुलवाया दरवाजा तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -