राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस को कोई और आगे नहीं ले जा सकता  - संजय निरुपम
राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस को कोई और आगे नहीं ले जा सकता - संजय निरुपम
Share:

मुंबई: कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय निरुपम ने एक बयान में कहा है कि पार्टी संकट के दौर से गुजर रही है. बड़े नेता घुमा फिराकर जो बयान दे रहे हैं वे गलत कर रहे हैं. इनका निशाना राहुल गांधी हैं. इन्हीं बड़ने नेताओं के व्यवहार से नाराज होकर राहुल गांधी ने त्यागपत्र दिया था. संजय निरुपम ने कहा कि राहुल गांधी के अलावा और कोई कांग्रेस पार्टी को आगे ले जाने में सक्षम नहीं है, यही सत्य है. इन सभी नेताओं को एक साथ आकर राहुल गांधी को कहना चाहिए कि वे आकर कांग्रेस प्रमुख का पद संभालें.

इसके साथ ही निरुपम ने कहा कि, "जो बड़े नेता वर्षों से AICC पर कब्जा जमाए बैठे हैं उनकी तरफ से सार्वजनिक तौर पर पार्टी के कामकाज पर की गई टिप्पणियों से पार्टी का और अधिक नुकसान हो रहा है. उनकी जिद है कि पार्टी में चुनाव कराए जाने चाहिए. मेरा मानना है कि चुनाव कराने का कोई औचित्य नहीं है. क्या भाजपा में कभी चुनाव होते हुए सुना है. चुनाव के बहाने पार्टी के हाई कमान पर जो हमले हो रहे हैं वो निन्दनीय हैं और मैं उनका विरोध करता हूं."

संजय निरुपम ने कहा कि, "जो नेता कह रहे हैं उन सभी को पार्टी के अंदरूनी फोरम में जगह मिली है. सबको कोई ना कोई पद मिला है. कमिटी की बैठक में आप अपनी बात रख सकते हैं. जो बातें कही जा रही हैं वो कांग्रेस को कमजोर करने का एक अभियान है और इस अभियान को रोका जाना चाहिए."

पासवान के निधन से रिक्त हुई राज्यसभा सीट पर फंसा पेंच, जदयू और लोजपा के बीच फंसी भाजपा

पुलिस अधिनियम के विकास की मांग पर केरल HC ने सुनवाई को 25 नवंबर तक किया स्थगित

तारेक फतेह का पाक पीएम आरोप- इमरान के इशारे पर हत्या की धमकी दे रही पाकिस्तानी सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -