न तो NDA और न ही महागठबंधन, सिर्फ तीसरा मोर्चा
न तो NDA और न ही महागठबंधन, सिर्फ तीसरा मोर्चा
Share:

बिहार : बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव का मानना है कि बिहार में न तो एनडीए को और न ही महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। कोई भी सरकार तीसरे मोर्चे के बिना नही बनेगी। RJD से अलग-थलग हो चुके पप्पू राष्ट्रीय जनाधिकार पार्टी की कमान संभाले हुए है।

पप्पू यादव का मानना है कि गरीबों और युवाओं के चेहरे पर केवल वही मुस्कान ला सकते है और इसके लिए किसी भी गठबंधन को उनका समर्थन करना चाहिए। यादव का कहना है कि सभी जाति के लोग उन दोनो गठबंधनों से ऊब हो चुके है।

तीसरे मोर्चे के बिना सरकार गठन संभव ही नही है। यादव ने यह भी कहा कि बिहार में मोदी की कोई लहर नही है गठबंधन काम नही कर रहा है। मोकामा में सभा को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि पप्पू यादव के बिना सरकार बनना नामुमकिन है और ऐसा हो गया तो 1 साल में क्षेत्र की काया पलट कर दूँगा।

पाँच बार से लगातार सांसद बन रहे यादव आरजेडी से भगाए जाने के बाद बीजेपी से गठबंधन की फिराक में थे, इसके लिए कई बार मुलाकाते भी हुई। अंत में वो महागठबंधन में शामिल हो गए। राज्य के तूफानी दौरे कर रहे पप्पू खुद को युवाओं का नेता के तौर पर दिखा रहे है।

सीमांचल में उनका काफी दबदबा है, उन पर एक मर्डर केस भी चल रहा है। वो हमेशा से विवादों में और पार्टी बदलते रहने के लिए चर्चा में रहे है। सांसद ने पिछले साल भी बिहार में डॉक्टरों से अपील की थी कि वे गरीब रोगियों के उपचार के लिए अपनी फीस कम कर दें। साथ ही धमकी भी दी थी कि ऐसा न किए जाने पर वह डॉक्टरों के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेंगे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -