VIDEO: अमेरिका में बेइज्जत हुए पाक पीएम इमरान खान, छलका उमर अब्दुल्ला का दर्द
VIDEO: अमेरिका में बेइज्जत हुए पाक पीएम इमरान खान, छलका उमर अब्दुल्ला का दर्द
Share:

न्यूयॉर्क: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान इन दिनों अपनी पहली आधिकारिक यात्रा पर अमेरिका पर पहुंचे हैं. रविवार सुबह इमरान खान अपने अधिकारियों के साथ अमेरिका पहुंचे, किन्तु वहां उनका स्वागत करने के लिए कोई भी हवाई अड्डे पर नहीं पहुंचा. पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी और पीएम इमरान खान को मेट्रो में बैठकर होटल तक का सफर तय करना पड़ा. 

उल्लेखनीय है कि कल व्हाइट हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से इमरान खान की मुलाकात होने वाली है. इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा इमरान खान पर आतंकवाद को लेकर सख्त कार्रवाई करने का दबाव बनाए जाने की पूरी संभावना है. इमरान खान के स्वागत के लिए किसी भी अधिकारी का हवाई अड्डे पर न पहुँचने का मामला सुर्ख़ियों में आ गया है. विशेष कर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर इसका जमकर मखौल उड़ाया जा रहा है.

उमर अब्दुल्ला ने किया इमरान का महिमामंडन 
पाक पीएम इमरान खान को ट्रोल किए जाने वालों पर हमला बोलते हुए उमर अब्दुल्ला ने अमेरिका पर ही निशाना साधा। अब्दुल्ला ने ट्वीट में लिखा कि, 'उन्होंने अपने देश का पैसा बचाया। इमरान खान अपने साथ ईगो लेकर नहीं चलते जैसा अधिकतर 'नेता' करते हैं। एक बार फिर मुझे याद दिलाएं कि यह कैसे एक बुरी चीज हो सकती है। यह अमेरिका की सत्ता पर कठोर आघात करता है न कि इमरान खान पर।'

यहां देखें वीडियो:-

VIDEO: अमेरिका में बेइज्जत हुए पाक पीएम इमरान खान, छलका उमर अब्दुल्ला का दर्द

अमेरिका में एक हिंदू पुजारी पर हमला

मनी लॉन्डरिंग मामला: मरियम नवाज़ के खिलाफ फिर शुरू हुई जांच, नवाज़ भी हैं आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -