कोरोना पर दिल्ली से बड़ी खुशखबरी, 24 घंटों में कोई नया केस नहीं, 5 मरीज हुए ठीक
कोरोना पर दिल्ली से बड़ी खुशखबरी, 24 घंटों में कोई नया केस नहीं, 5 मरीज हुए ठीक
Share:

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच एक बहुत बड़ी खुशखुबरी सामने आई है. दिल्‍ली में बीते 24 घंटे में कोरोना का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है. पांच मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्‍पताल से घर चले गए हैं. दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ये जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना के चलते सबसे बड़ी चुनौती ये है कि इसको किसी भी सूरत में अनियंत्रित नहीं होने देना है.

केजरीवाल ने कहा कि आप सबके सहयोग से ही इस चुनौती से निपटा जा सकता है. हालांकि स्थिति से निपटने के लिए दिल्‍ली में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. इसके साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारियों के साथ कोरोना के मामले पर मीटिंग करेंगे. इसके अलावा सीएम केजरीवाल और उप-राज्‍यपाल के बीच भी बैठक होगी.

आपको बता दें कि लगभग पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है. देश में कोरोना पीड़ितों की तादाद अब बढ़कर 492 हो गई है. इसमें विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. कोरोना से अब तक 10 लोगों की जान जा चुकी है. जबकि कोविड 19 के विश्वभर में लगभग 3 लाख 80 हजार से अधिक  मरीज हैं और 16,497 लोगों की मौत हो चुकी है.

इस मांग को लेकर सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को लिखा खत

टला राज्यसभा चुनाव, इलेक्शन कमीशन ने बोली ये बात

कोरोना वायरस : क्या पीएम मोदी की चेतावनी के बाद वाकई बदली भारतीय जनता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -