'ईडी-इनकम टैक्स विभाग से डरने की जरूरत नहीं', CM बघेल ने केंद्र पर बोला हमला
'ईडी-इनकम टैक्स विभाग से डरने की जरूरत नहीं', CM बघेल ने केंद्र पर बोला हमला
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने केंद्रीय जांच एजेंसियों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि डर पैदा करके सरकार नहीं चलाई जा सकती। गैरभाजपा शासित प्रदेश में सरकार चलाना कठिन है। उन्होंने कहा कि हमें सच्चाई की लड़ाई लड़नी है। यदि कोई गलत करता है तो उसे सजा प्राप्त होनी चाहिए।

सोमवार को दुर्ग जिले में आयोजित एक समारोह में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य पुलिस को केंद्रीय एजेंसियों द्वारा किसी को बिना कारण निशाना बनाने की शिकायत मिलेगी तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय, डीआरआई या आयकर विभागों से डरने की आवश्यकता नहीं है। 

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि अगर आपको बिना कारण निशाना बनाया जा रहा है तो छत्तीसगढ़ सरकार का मुखिया होने के नाते मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि अगर आप प्रदेश के किसी भी थाने में संबंधित अफसरों (केंद्रीय एजेंसियों के) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हैं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस के अंदर उथल-पुथल के बारे में पूछे जाने पर, सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें इस बारे में अधिक जानकारी नहीं है तथा उम्मीद है कि इस मुद्दे को शीघ्र ही सुलझा लिया जाएगा।

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: अशोक गहलोत ने बदले सुर, मल्लिकार्जुन खड़गे से मांगी माफी

LG पर बेबुनियाद आरोप लगाकर बुरी फंसी AAP, कोर्ट ने लगाई फटकार, दिया ये आदेश

महिला ऊर्जा डेस्क का हुआ शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -