बगैर श्रीदेवी के 'मिस्टर इंडिया' का दूसरा पार्ट बनाना जैसे बिना ताजमहल के आगरा

बगैर श्रीदेवी के 'मिस्टर इंडिया' का दूसरा पार्ट बनाना जैसे बिना ताजमहल के आगरा

वर्ष 1987 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' एक ऐसी फिल्म है जिसमें खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी की अदाकारी को कभी नहीं भुला जा सकता और न ही उनकी इस भूमिका को कोई और अभिनेत्री निभा सकती. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से ये चर्चा हो रही थी कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जायेगा. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का दूसरा पार्ट बनाये जाने का प्लान रद्द हो गया है. इस फिल्म का दूसरा पार्ट न बनने के खबरो से फैंस जरूर नाखुश हो सकते है.

एक वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा- श्रीदेवी के बिना इस फिल्म का सीक्वल बनाना बेमतलब की बात है. यह ऐसा है जैसे हम नरगिस के बिना मदर इंडिया बनाएं, या बिना ताजमहल के आगरा. मिस्टर इंडिया तीन किरदारों के लिए याद की जाती है अनिल कपूर, अमरीश पुरी और श्रीदेवी. गौरतलब है कि फरवरी में अचानक हुए एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से पूरा फिल्म इंडस्ट्री हैरान है.

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मिस्टर इंडिया तीन मुख्य ऐक्टरों से जुड़ी हुई है- अनिल कपूर, श्रीदेवी और अमरीश पुरी, जिनमे से दो ऐक्टर अब इस दुनिया में नहीं है और उनके बिना यह सीक्वल असंभव है. हालांकि ये बात काफी हद तक सच भी है कि श्रीदेवी और अमरीश पुरी जैसा करिश्मा कोई और नहीं दिखा पाएगा ऐसे में फिल्म का सीक्वल बनाना बेमानी होगी. वहीं बोनी कपूर की इस बात पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है ऐसे में देखना होगा कि बोनी कपूर अपनी क्या राय देते है.

ये भी पढ़े

B'day Spl : खुद से 8 साल बड़े डायरेक्टर के साथ इश्क लड़ा रही ये एक्ट्रेस

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की शूटिंग हुई पूरी, सोनाक्षी ने ट्वीट कर दी जानकारी

B'day Spl : एयरहोस्टेस से शादी करने के खातिर पुरे समाज से लड़ बैठे थे पंकज उधास

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?