नहीं रही अनुपमा! वायरल पोस्ट देख फैंस को लगा झटका

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों केवल खुशियां ही खुशियां चारों ओर छाई हुई हैं। अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) से शादी करके जहां अनुपमा की ख़ुशी का ठिकाना नहीं हैं तो वहीं अनुज कपाड़िया का सपना पूरा हो चुका है। वही अनुपमा अनुज की शादी से उनके फैंस भी बेहद खुश है तथा उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है।

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने तस्वीरें शेयर कर दोनों पर अपना प्यार लुटाया है। इस बीच एक और खबर ने शुरुआत में फैंस को हैरान कर दिया था। जी हाँ...दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट बेहद वायरल हुआ था जिसमे अनुपमा की तस्वीर शेयर यूजर ने लिखा था 'नहीं रही अनुपमा' जिसे देख फैंस को बड़ा झटका लगा तथा वे घबरा गए वही फिर जब इसके आगे लोगों की नजर पड़ी तो सभी ने राहत की सांस ली। दरअसल, आगे लिखा हुआ था- अब बन गई है कपाड़िया... ये लाइन कुछ इस तरह थी- नहीं रही अनुपमा, शाह से बनी कपाड़िया।

इस एक पोस्ट ने हर किसी को हैरान और परेशान कर दिया था. लेकिन घबराने की बात नहीं है आपकी चाहती एक्ट्रेस एक दम ठीक और खुश है वही फैंस के गुस्से के बाद ये पोस्ट डिलीट कर दी गई फिलहाल ऐसी कोई पोस्ट इंस्टाग्राम पर नहीं है. इस बीच हाल ही में अनुपमा की कुछ नई तस्वीरें सामने आई थी जिसमे उनका पूरा लुक बदला हुआ नजर आया है। अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने इन फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर खुद साझा किया है। इस फोटो को साझा कर रुपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा- 'इंस्पायर टू एंस्पायर।' 

कपिल शर्मा के शो पर आकर परेशान हुए अक्षय कुमार, बोले- ‘इसे नीचे बैठाओ...’

हरियाणवी गाने पर जमकर नाची सपना चौधरी और राखी सावंत, कॉम्पिटिशन देख दर्शक भी रह गए हैरान

थाई हाई स्लिट ड्रेस में हिना खान ने बरपाया कहर, तस्वीरें देख फ़टी रह गई फैंस की आँखे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -