महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा- एमवीए नेताओं के बीच कोई गलत संचार नहीं
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा- एमवीए नेताओं के बीच कोई गलत संचार नहीं
Share:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को फुलाए गए बिजली बिलों के आरोप से इनकार किया। सीएम ठाकरे ने कहा कि राज्य के लोगों को बिजली के बिलों को "इन्फ्लेटेड" की शिकायत गलत थी। ठाकरे ने संवाददाताओं से कहा कि उपभोक्ताओं को एक मासिक एक के बजाय "यूनिट उपयोग के अनुसार तीन महीने का औसत बिल मिला है, क्योंकि लॉकडाउन के दौरान मीटर की रीडिंग संभव नहीं थी, और" इसलिए यह फुलाया हुआ दिखता था।"

उद्धव ठाकरे ने कहा "हमने मीटर की जांच के लिए कहा है।" उन्होंने यह भी कहा कि उनके सहयोगियों और मंत्रियों के बीच बिजली बिल के मुद्दे पर कोई गलतफहमी नहीं थी और इस मोर्चे पर कोई भी बात गलत थी। राज्य के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत और वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पीडब्ल्यूडी मंत्री अशोक चव्हाण के बीच कलह को लेकर बयानों के बाद सीएम द्वारा स्पष्टीकरण सामने आया। चव्हाण ने कथित तौर पर कहा कि बिजली बिल की घोषणा करने से पहले राउत को बिजली बिल माफी के मुद्दे पर चर्चा करनी चाहिए थी।

शुक्रवार को महाराष्ट्र के बिजली मंत्री राउत ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री अजीत पवार जो वित्त मंत्री भी हैं, के साथ बैठक के दौरान बिल माफी पर बात की है। अशोक चव्हाण जो कोविड- 19 का इलाज कर रहे थे, शायद इन घटनाओं के बारे में नहीं जानते थे। नागपुर में प्रेस को मंत्री राउत ने भी कहा कि मीडिया को उपमुख्यमंत्री के निर्देश पर बिल माफी के बारे में जानकारी दी गई थी। राज्य कांग्रेस के प्रमुख और मंत्री बालासाहेब थोरात ने भी चव्हाण पर दावा किया और कहा कि (बिल माफी) मुद्दे पर चर्चा की गई थी और बाद में इसके बारे में जानकारी नहीं थी। भाजपा की अगुवाई में विपक्ष एमवीए सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है और बिल की प्रतियां जला रहा है और मांग कर रहा है कि वह बिल माफी का अपना "वादा" निभाए।

बुराड़ी जाएंगे या सिंधु बॉर्डर पर करेंगे प्रदर्शन, किसानों का मंथन जारी

देश में कोरोना मामलों की संख्या 93 लाख के पार पहुंची, 1 लाख 36 हज़ार की मौत

अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, कोरोना वैक्सीन को लेकर कर सकते हैं बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -