नहीं है गैलेक्सी S8 का कोई 'माइक्रोसॉफ्ट संस्करण'

By Rohit Chandel
Dec 04 2017 10:16 PM
नहीं है गैलेक्सी S8 का कोई 'माइक्रोसॉफ्ट संस्करण'

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने ऐसे सारी खबरों का सिरे से खंडन किया है जिसमे कहा गया था कि कंपनी का प्रमुख डिवाइस गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ का एक ‘माइक्रोसॉफट संस्करण’ ग्रह के किसी कोने में खूम रहा है. विंडोज सेन्ट्रल ने सैमसंग के एक प्रतिनिधि के हवाले से जानकारी देते हुए बताया कि, 'सैमसंग गैलेक्सी एस8, गैलेक्सी एस8 प्लस और गैलेक्सी नोट 8 माइक्रोसॉफ्ट ऑनलाइन और खुदरा दुकानों पर माइक्रोसॉफ्ट के एक अनूठे अनुभव के साथ उपलब्ध है. जो उपभोक्ताओं को श्रेष्ठ श्रेणी के उत्पादकता अनुभव को सुनिश्चित करता है.

किसी भी सैमसंग गैलेक्सी उत्पादों का कोई ‘माइक्रोसॉफ्ट संस्करण’ ब्रांड मौजूद नहीं है.' हालांकि कि अब ये बात साफ़ हो गयी है कि ये पूरा वाइरल प्रचार अभियान लोगों को माइक्रोसॉफ्ट के स्टोर्स तक ले जाने के लिए किया गया था. आपको बता दें कि गैलेक्सी एस 8 के इंटरनेशनल पेशकश के कई दिन बाद एक विशेष ‘माइक्रोसॉफ्ट संस्करण’ लॉन्च होने जैसी कई खबरें सामने आई थी.

आपको बता दें कि कंपनी ने अपने नोट 7 की असफलता को गैलेक्सी एस 8 और एस 8 प्लस के सफल होने के कारण काफी हद तक छुपा लिया है. इन स्मार्टफोन के जरिए कंपनी अपनी छवि को दुबारा पाने में कामयाब रही है.  

 

लंदन में खुला फेसबुक का नया ऑफिस

लीक हुई Samsung Galaxy A8+ तस्वीरें

बेहद सस्ता हुआ 'ZenFone LIve' स्मार्टफोन

फिर मिलने जा रहा "Freedom 251"

डाटा बचाने आ गया Google Datally