बिना मेकअप ही नज़र आएँगी 'कुल्फी कुमार'
बिना मेकअप ही नज़र आएँगी 'कुल्फी कुमार'
Share:

स्टार प्लस पर एक नया शो आने वाला है जिसका नाम है 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' इसका प्रमोशन वीडियो आप देख ही चुके होंगे जो टीवी पर अक्सर प्रसारित किया जाता है. हालाँकि ये शो अभी तक शुरू नहीं हुआ है लेकन प्रोमो देखकर ये समझ में आ रहा है कि कहानी एक छोटी बच्ची पर आधारित है जो अपने काम खुद ही करती है. प्रोमो में लड़की को काफी खुश मिजाज़ी बताया है.

बता दे, कुल्फी कुमार का रोल चाइल्ड आर्टिस्ट आकृति शर्मा निभा रही हैं. इस शो में खास बात ये है कि चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभा रही आकृति बिना किसी मेकअप के साथ छोटे पर्दे पर नज़र आएंगी. जी हाँ, आज के ज़माने में बिन मेकअप के कोई भी पर्दे पर नज़र नहीं आता. या ये कहें बिना मेकअप के एक्टर इतने खूबसूरत नहीं दिखते जितना मेकअप करने के दिखाई देते हैं. आकृति ने इस शो के लिए ये फैसला लिया था कि वो मेकअप नहीं करवाएंगी.

शो में ये एक सात साल की लड़की हैं जिसका नाम कुल्फी है. ये कुल्फी अपनी मासूमियत से और अपनी आवाज़ और डांस से सभी का दिल जीतने वाली है. शो के प्रोमो वीडियो में ही आप इसकी क्यूटनेस पर फ़िदा हो गए होंगे जिसमें इनका साधारण रूप नज़र आ रहा है. इस पर आकृति कहती हैं, उन्हें मेकअप करना बेहद ही पसंद है लेकिन मेकअप से उनके एक्सप्रेशन और हाव भाव छुप जाते हैं. ऐसे में जब शो की प्रोड्यूसर गुल ने उन्हें कहा तो आकृति ने मेकअप के लिए इंकार कर दिया और कहा वो बिना मेकअप ही शो में नज़र आएंगी.

तो ये है निमकी मुखिया का असली प्यार

अक्सर नकारात्मक भूमिका में ही नजर आई ये अभिनेत्री

नरेंद्र मोदी देश के सबसे अच्छे फॉरेन मिनिस्टर: तन्मय भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -