GHMC का बड़ा ऐलान, कहा- अब कंटेनमेंट क्षेत्र नहीं, केवल हॉटस्पॉट

इस स्थिति में तेलंगाना में ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (GHMC) के अधिकारियों ने कहा कि हैदराबाद में अब कोई आकर्षण क्षेत्र नहीं हैं, केवल हॉटस्पॉट हैं। यहां साझा करते हैं कि तेलंगाना सरकार ने पिछले साल कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए सख्त तरीके अपनाए थे लेकिन इस साल यह पूरी तरह से अलग है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि GHMC उच्च आबादी घनत्व वाले हॉट स्पॉट इलाकों, जैसे कि गेटेड समुदायों और मलिन बस्तियों की पहचान करता है। उन्होंने आगे कहा कि वे किसी भी क्षेत्र को पिछले वर्ष की तरह एक नियंत्रण क्षेत्र के रूप में घोषित नहीं कर रहे हैं। यह पूरी तरह से सार्वजनिक रूप से सामाजिक दूरी बनाए रखने और सुरक्षित होने के लिए होगा।

 सीरिलैम्पली सर्कल के लिए चिकित्सा स्वास्थ्य कार्यालय (DMHO) के उप निदेशक डॉ। सुरजना ने कहा कि "वास्तविक नियंत्रण क्षेत्र नहीं है, लेकिन कुछ स्थानों पर, हम लोगों को घर पर रहने के निर्देश देकर आंदोलन को रोक रहे हैं।" नवीनतम अपडेट के अनुसार, पिछले चार हफ्तों में, तेलंगाना में अधिक मामले देखे गए हैं और इसी तरह की स्थिति अगले 4 से 6 सप्ताह तक जारी रहने वाली है। जैसे-जैसे हैदराबाद में मामलों की संख्या बढ़ रही है, रविवार को शहर में सार्वजनिक स्थानों पर सोडियम हाइपोक्लोराइट के छिड़काव से गहन सफाई अभियान शुरू हो गया है। यह अभियान आपदा प्रतिक्रिया बल (DRF) द्वारा प्रवर्तन निदेशालय और आपदा प्रबंधन निदेशालय (EVDM) की टीमों द्वारा लिया जा रहा है।

राघव चड्ढा का भाजपा पर हमला, कहा- ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’

आंध्र सरकार जल्द ही सरकारी कर्मचारियों के पेश करेंगे ये खास योजना

वाई एस शर्मिला ने बेरोजगार युवाओं के लिए भूख हड़ताल की समाप्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -