GST बिल को नेशनल हेराल्ड मामले से जोड़ना ठीक नहीं: राहुल
GST बिल को नेशनल हेराल्ड मामले से जोड़ना ठीक नहीं: राहुल
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर GST बिल को अटकाने के भारतीय जनता पार्टी के आरोपों को सिरे से नकारते हुए इसे ख़ारिज किया है. इस मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर साइड पर अपने बयान में कहा है की हमारी कांग्रेस पार्टी ही GST बिल को लेकर आई थी परन्तु तब भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली जी ने तो उस समय उसका खुलकर जबरदस्त रूप से विरोध किया था.

परन्तु उसके ठीक उलट हम तो GST बिल को पास कराने की कोशिश कर रहे थे. जीएसटी पर भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस पार्टी के सिर्फ और सिर्फ तीन मतभेद है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आगे कहा की अगर इसे हल कर दिया जाता है तो कांग्रेस पार्टी GST के लिए अपनी तरफ से पूरी तरह से तैयार है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आगे अपने बयान में कहा कि नेशनल हेराल्ड और GST को इस प्रकार से जोड़ना ठीक नहीं दोनों अलग-अलग मामला.

बता दे की नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी व राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के और भी कई वरिष्ठ नेताओ को समन करने से दिल्ली की हाईकोर्ट के इंकार के बाद से ही संसद में कांग्रेस के यह सदस्य प्रदर्शन करते नजर आ रहे है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -