स्वाधीनता दिवस पर बाबू - अधिकारी नहीं मना सकेंगे छुट्टी
स्वाधीनता दिवस पर बाबू - अधिकारी नहीं मना सकेंगे छुट्टी
Share:

नई दिल्ली: स्वाधीनता दिवस पर इस बार आमंत्रित अधिकारियों को अनिवार्य रूप से मौजूद रहना होगा। इस दौरान उन्हें आदेश का पालन करने की ताकीद दी गई है। जिस वजह से वे छुट्टी मनाने दिल्ली से बाहर नहीं जा सकेंगे। इस दौरान यह कहा गया है कि आदेश का पालन नहीं करने पर सरकार द्वारा गंभीर रूख अपनाया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार लाल किले पर होने वाले स्वाधीनता दिवस समारोह के लिए बाबूओं और अधिकारियों को निमंत्रित किया गया है।

जिसमें उन्हें अनिवार्य रूप से आने को कहा है। इस दौरान कहा गया है कि राष्ट्रीय कार्यक्रम के महत्व को समझते हुए प्रधानमंत्री राष्ट्र को संबोधित करते हैं तो दूसरी ओर अधिकारियों से उम्मीद की जा रही है कि उन्हें निमंत्रण दिया गया है। इस आयोजन में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहेंगे। जिसमें कहा गया है कि स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन में आमंत्रित अधिकारियों की मौजूदगी कम ही रही।

दूसरी ओर उसे लेकर कहा गया कि राष्ट्रीय महत्व को देखते हुए यह बात साफतौर पर सामने आई है कि अवसर के बड़े राष्ट्रीय महत्व को देखते हुए इसे अस्वीकार किया गया है। जिसमें साफतौर पर कहा गया है कि अधिकारियों को याद दिलवाने की बात कही गई है कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मौजूद रहना उनका दायित्व है। उनकी गैर मौजूदगी पर लोगों द्वारा गंभीर रूख अपनाया गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -