इस ख़ास वजह से 'दबंग 3' के सेट पर सलमान ने बैन किए मोबाइल
इस ख़ास वजह से 'दबंग 3' के सेट पर सलमान ने बैन किए मोबाइल
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म के लिए वह जी जान से मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक स्पेशल ऑर्डर जारी किया है. जी दरअसल इस ऑर्डर की माने तो, फिल्म के सेट पर सेलफोन पर बैन होगा. जी हाँ, हाल ही में सामने आई एक खबर के मुताबिक इस बैन का कारण है कि सलमान इस फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर के लुक को छिपाना चाहते हैं.

जी हाँ, वहीं खबरें हैं कि साई इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसी कारण उन्हें छुपाया जा रहा है कि लोग उन्हें ना देखे. इस फिल्म की कहानी जब फ्लैशबैक में होगी और सलमान युवा होंगे उस दौर में वे सलमान खान के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाने वाली हैं. वहीं हाल ही में सेट से जुड़े एक सोर्स ने एक वेबसाइट में बातचीत में बताया कि ''साई के लुक को छिपाकर रखने की कोशिश की जा रही है और उन्हें सलाह दी गई है कि वे पब्लिक प्लेस में ज्यादा ना निकलें क्योंकि इससे उनकी तस्वीर के पब्लिक में वायरल होने की संभावना बढ़ सकती है. नो सेलफोन का नियम इतना सख्त है कि फिल्म से जुड़े क्रू के मेंबर्स को सेट पर एंट्री से पहले अपना मोबाइल फोन काउंटर पर जमा करना पड़ता है.

फिल्म के मेकर्स इस बार अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं क्योंकि अप्रैल में जब टीम मध्य प्रदेश के महेश्वर में शूटिंग कर रही थी तब फिल्म का एक गाना ऑनलाइन लीक हो गया था. इस गाने में सलमान कई बैकग्राउंड डांसर्स के साथ नजर आए थे. यही कारण है कि इस बार फिल्म के मेकर्स साई की पहली फिल्म के चलते कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं.'' आप सभी को यह तो पता ही होगा कि दबंग 3 में सलमान खान चुलबुल पांडे का किरदार फिर से निभाते नजर आने वाले हैं और उनकी पत्नी सोनाक्षी ही बनने वाली हैं. इसी के साथ इस फिल्म में सलमान खान यंग लुक में दिखेंगे और इसके लिए वे 8 किलो वजन घटाने वाले हैं.

'बोल बच्चन' के बाद एक बार फिर धमाल मचाएंगे अजय-अभिषेक

वरुण शर्मा के पैरों में गिर पड़ें वरुण धवन, तस्वीरें कर रही सबकी बोलती बंद

मुंबई एयरपोर्ट पर इस हाल में दिखीं करीना कपूर, हॉट अंदाज जीत लेगा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -