बीजेपी का कोई नेता दल बदल नहीं कर सकता : सीएम बोम्मई

 

बेंगलुरू: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को पार्टी के अंदर नाखुशी की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा का कोई भी नेता कूद नहीं रहा है।

सभी मंत्रालयों से सलाह मशविरा कर जिला प्रभारी मंत्रियों की नियुक्ति की गई। वे सभी सहमत हैं, और कोई असंतोष नहीं है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, "हम सभी लोगों के कल्याण के लिए काम करने और प्रशासन को यथासंभव कुशल तरीके से चलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

बोम्मई ने बेंगलुरु ग्रामीण जिले के लिए जिला प्रभारी मंत्री की नियुक्ति के बारे में एक सवाल के जवाब में कहा, "यह हमारी पार्टी की राष्ट्रीय नीति है कि हम उन जिलों को आवंटित करें जो मंत्रियों के स्थानीय जिले नहीं हैं।" इस चुनाव में कोई असहमति नहीं है। इस विषय के बारे में विचार सटीक से बहुत दूर हैं।" "असुरक्षा की भावना कांग्रेस को सता रही है," बोम्मई ने राज्य कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के कथित बयानों के जवाब में टिप्पणी की कि कई भाजपा विधायक पार्टी छोड़ने और कांग्रेस में शामिल होने की योजना बना रहे हैं। दो पार्टी के शीर्ष अधिकारियों ने ऐसे बयान जारी किए हैं जो साहसिक बयान देते हैं। भाजपा के किसी के कूदने का कोई सवाल ही नहीं है। हमारे साथ जुड़ने के लिए कई लोग कांग्रेस छोड़ चुके हैं।

बोम्मई ने राजनीतिक व्याख्याओं में भाग लेने से इनकार करते हुए कहा, "आप बहुत जल्द इन सभी चीजों के नतीजे देखेंगे।" बस इंतजार कीजिए और देखिए कि आने वाले दिनों में भाजपा कितनी मजबूत हो जाती है।"

गणतंत्र दिवस परेड 2022: कल प्रदर्शित होगी भारत की सैन्य शक्ति

टेस्ट कप्तान के रूप में शेन वॉर्न को नहीं पसंद ऋषभ पंत, बताया कौन होना चाहिए कैप्टन

जम्मू कश्मीर में नहीं थम रहे आतंकी हमले, अब श्रीनगर में दहशतगर्दों ने फेंका ग्रेनेड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -