एक्ट्रेस की माँ ने जताया किसिंग सीन पर ऐतराज़
एक्ट्रेस की माँ ने जताया किसिंग सीन पर ऐतराज़
Share:

फिल्मों के साथ-साथ आजकल टीवी इन्डस्ट्री भी काफी सक्रीय होती जा रही हैं. टीवी एक्टर्स एंड एक्ट्रेस अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं. बात करते हैं दर्शकों के फेमस टीवी सीरियल 'तू आशिकी' की, जिसमें पंक्ति और अहान की लव स्टोरी को काफी सराहना मिल रही है. शो में पंक्ति का किरदार निभाने वाली जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के किरदार में नज़र आने वाले रित्विक अरोड़ा ने बहुत ही कम समय में टीवी में अपनी एक अच्छी पहचान बना ली है.

सीरियल में बताया जा रहा है कि अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को पूरा करने में लगा हुआ है और उसे हर तरह का सपोर्ट दे रहा है. इसी दौरान दोनों के बीच काफी लव सीन्स को भी दिखाया गया है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के माध्यम से यह पता लगा है कि एक्ट्रेस जन्नत की माँ को सीरियल के दौरान दर्शाये जाने जाने वाले रोमांटिक और हॉट सीन्स से ऐतराज़ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जन्नत की माँ ने शो के दौरान लव सीन्स पर कड़ा ऐतराज़ जताया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शूट के दौरान रित्विक और जन्नत के बीच किस की प्लानिंग हुई थी. लेकिन जन्नत की मम्मी को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रोड्यूसर्स से बात करके इस सीन को हटाने की मांग की. बात न मानने पर जन्नत की माँ और प्रोड्यूसर्स के बीच काफी बहसबाज़ी हुई.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जन्नत अभी केवल 16 साल की ही हैं. जन्नत की अम्मी नहीं चाहती की उनकी बेटी इतनी कम उम्र में इस तरह के सीन शूट करे. क्योंकि उनके अनुसार इस तरह के सीन्स से जन्नत पर गलत असर पड़ेगा और लोगों के दिमाग में भी एक गलत इमेज बनेगी. जन्नत की मम्मी ने शो को साइन करवाते वक़्त 'नो किसिंग क्लॉज़' भी डलवाया था. इस शो से पहले जन्नत सीरियल 'फुलवा' में फुलवा के बचपन के किरदार में नज़र आ चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फीस के मामले में बहुत आगे हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां

पति की बाहों में नजर आई सिमर, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

सारा खान से कई ज्यादा हॉट है उनकी बहन, कर रही है टीवी में डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -