इमरान के लबो को न चुम पाने का मलाल है इन्हे...?
इमरान के लबो को न चुम पाने का मलाल है इन्हे...?
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही जगह स्थापित करने वाले अभिनेता इमरान हाशमी जिन्हे लोग एक सीरियस किसर के नाम से जानते है तथा वे इसी नाम से सभी और मशहूर है. तथा वह अब जल्द ही एक अन्य फिल्म में दर्शकों के सामने नजर आने वाले है जिसका नाम है फिल्म 'अजहर' अपनी इस फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला बल्लेबाजों में शामिल मोहम्मद अजहरुद्दीन के किरदार में नजर आएँगे.

क्या कभी अपनी भी फिल्म में इमरान किसी अभिनेत्री को किस करने से चूक जाए तो ये भी अपने आप में खबर बनती है. जी हां, बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ऐसी भी है जिन्हें चाहकर भी इमरान किस नहीं कर पाए. इस फिल्म में अजहर की पहली पत्नी के किरदार में प्राची देसाई नजर आएगी तो वही दूसरी पत्नी संगीता बिजलानी के किरदार में अभिनेत्री नरगिस फाखरी नजर आएगी इस फिल्म में एक और अभिनेत्री का भी एक अहम रोल है वह है लारा दत्ता का वह इस फिल्म में सरकारी वकील मीरा का किरदार निभा रही हैं. 

लारा ने एक बयान में कहा यह चुनौतीपूर्ण किरदार है और मुझे इसे अदा करने में बहुत मजा आया क्योंकि यह पूरी तरह से काल्पनिक चरित्र है लेकिन कहानी से जुड़ा हुआ है। लारा ने कहा, "इमरान के साथ मैंने पहली बार काम किया है और मुझे लगता है कि मैं इकलौती ऐसी अभिनेत्री हूं जिसके साथ इमरान ने काम किया लेकिन किस करने का अवसर नहीं मिला.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -