बिहार में सुरक्षित नहीं कोई भी पत्रकार, एक बार फिर चलाई गई गोली
बिहार में सुरक्षित नहीं कोई भी पत्रकार, एक बार फिर चलाई गई गोली
Share:

पटना: बिहार के मधुबनी में पत्रकार अविनाश झा  के क़त्ल के उपरांत एक और पत्रकार पर गोली चला दी गई है. अररिया के फारबिसगंज में रानीगंज थाना इलाके के गिध्वास बाजार में सरेशाम एक दैनिक अखबार के पत्रकार पर गोली से हमला कर दिया गया. घटना के उपरांत स्थानीय लोगों ने गोली मारने वाले आरोपी को पकड़ कर उसकी जम कर पिटाई कर दी और घायल पत्रकार को उपचार के लिए तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया. ग्रामीणों ने गोली मारने वाले आरोपी की जम कर पिटाई कर पुलिस की हिरासत में भेज दिया है.

उधर विपक्ष ने घटना को लेकर नीतीश सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया है. विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव ने बोला है कि, मधुबनी में पत्रकार अविनाश झा के क़त्ल के उपरांत  कल फिर अररिया में एक और पत्रकार पर गोली से हमला कर दिया गया है. कोई इसे जंगलराज कहेगा तो सीएम नीतीश कुमार जी उस पर जुर्माना लगा देंगे, विज्ञापन बंद कर देंगे, ब्लैकमेल करेंगे, दूसरे तरीक़े से Manage कर लेंगे लेकिन गुंडागर्दी जारी रहने वाली है.

विपक्ष ने नीतीश सरकार पर किया हमला: RJD का बोलना है कि, बिहार में हर तरफ पत्रकार एवं विपक्षी नेताओं का क़त्ल लगातार होता जा रहा है. नीतीश कुमार अपने विरुद्ध उठ रही आवाज़ को दबा हैं और जिलों में अपनी पसंद की बहाली कर मामले को भी दबवा रहें. नीतीश कुमार तानाशाही ज़्यादा दिन नहीं चलने वाली है.

 

बच्चे के मुंह में पेनिस देना 'गंभीर यौन हमला' नहीं, इलाहाबाद HC ने घटाई आरोपी की सजा

कार में जा घुसा बारूद से भरा ट्रक, भड़क उठी भीषण आग और फिर...

अगर सरकार ने मान ली किसानों की यह मांग, तो 2 साल में देश दिवालिया हो जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -