पिता बनने की अफवाहों पर बोले आदित्य नारायण- मैंने जो बोला वो ये कि मैं खुश हूं...

Jul 22 2021 01:21 PM
पिता बनने की अफवाहों पर बोले आदित्य नारायण- मैंने जो बोला वो ये कि मैं खुश हूं...

मशहूर गायक आदित्य नारायण अभी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि मैं शायद अगले वर्ष पिता बन जाऊं। उनके इस बयान के पश्चात् खबरें चर्चा में आ गई कि आदित्य की वाईफ श्वेता गर्भवती हैं। वही अब गायक ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इन खबरों का सिरे से खंडन किया है।

वही आदित्य ने बताया- 'ये सच नहीं है। अभी तो नहीं। मैंने जो बोला वो ये कि मैं खुश हूं कि मैंने अपनी वाईफ के साथ एक नए जीवन का आरम्भ किया है। नॉर्मल कपल की भांति हम भी फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रहे हैं। बस। इस बात को ट्विस्ट और टर्न करके हमें मेटरनिटी वार्ड पर पहुंचा दिया। पब्लिक में कोई क्या बोलता है इस बारे में सतर्क रहना होगा, इससे पहले कि आपके शब्दों के ट्विस्ट कर दिया जाए।'

 

बता दें कि आदित्य ने अपने भविष्य योजना तथा होस्टिंग से ब्रेक लेने के बारे में चर्चा करते हुए कहा था, ''मैं अगले वर्ष होस्टिंग से ब्रेक लूंगा। मुझे एक वक़्त में कई काम करने में बेहद अच्छा लगता है, मगर ये थका देने वाला भी है। बीते 15 वर्षों से मैं भारतीय टेलीविजन कर रहा और बेहद आभारी हूं। ये दूसरी चीजों पर आगे बढ़ने का वक़्त है। मैं टीनएजर था जब मैंने छोटे पर्दे पर होस्टिंग करना आरम्भ किया। तथा अब इसे मैं अगले साल पूरा कर लूंगा। मैं शायद एक पिता बन जाऊंगा (हँसते हुए)। टेलीविज़न जगत ने मुझे बेहद कुछ दिया है- नाम, लोकप्रियता और कामयाबी।"

मलाइका से तलाक के 4 साल बाद अरबाज ने किया चौकाने वाला खुलासा

कहानी उस 'गायक' की, जिसे शोमैन राज कपूर मानते थे अपनी 'आत्मा'

पुलिस ने की राज कुंद्रा के ऑफिस पर रेड, 20-25 साल की लडकियां बनती थीं निशाना