बांग्लादेश में एनएलएफटी नेता की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं: त्रिपुरा पुलिस
बांग्लादेश में एनएलएफटी नेता की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं: त्रिपुरा पुलिस
Share:

मीडिया के एक वर्ग द्वारा एनएलएफटी के उपाध्यक्ष उत्पल देबबर्मा को गिरफ्तार किए जाने की रिपोर्ट के बाद त्रिपुरा पुलिस ने कहा है कि उन्हें बांग्लादेश में शीर्ष नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (एनएलएफटी) के नेता की कथित गिरफ्तारी से संबंधित कोई जानकारी नहीं थी।

त्रिपुरा के एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को कहा कि उनके पास देबबर्मा की गिरफ्तारी की पुष्टि करने के लिए कोई विश्वसनीय जानकारी नहीं थी। हालांकि, पुलिस ने पुष्टि की है कि एनएलएफटी नेता पड़ोसी देश में अपने ठिकानों से काम कर रहा है। एक रिपोर्ट थी कि देबबर्मा को रविवार को दक्षिण-पूर्व बांग्लादेश के चटगांव में गिरफ्तार किया गया था। रिपोर्ट में कहा गया कि एनएलएफटी नेता को बांग्लादेश पुलिस की आतंकवाद विरोधी इकाई द्वारा चटगांव में अपने 'ठिकाने' से उठाया गया था। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि उसे एक 'सुरक्षित घर' ले जाया गया था जहाँ उससे पूछताछ की जा रही थी।

देबबर्मा त्रिपुरा के कुछ भूमिगत नेताओं में से एक हैं जिन्होंने अभी तक हथियार नहीं छोड़ा है और एनएलएफटी के बिस्वामोहन देबबर्मा गुट का नेतृत्व जारी है। वह अविभाजित एनएलएफटी में स्वयंभू विदेश सचिव थे। समूह ने हाल ही में त्रिपुरा में गतिविधियां शुरू की हैं।

दल-बदल से परेशान कांग्रेस, बनाई डैमेज कंट्रोल कमिटी

जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे, सुमित्रा ताई समेत इन हस्तियों को पद्म सम्मान

कोहरे और शीतलहर से उत्तर भारत परेशान, मौसम विभाग ने जताया गया ये अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -