सेमेस्टर पंजीकरण शुल्क में कोई वृद्धि नहीं: जेएनयू
सेमेस्टर पंजीकरण शुल्क में कोई वृद्धि नहीं: जेएनयू
Share:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ने अपने नवीनतम अधिसूचना में स्पष्ट रूप से फीस में कोई वृद्धि नहीं होने की बात कही है। विश्वविद्यालय से उन अफवाहों के बारे में पूछा जाता है जो चिंता व्यक्त करते हैं कि सेमेस्टर पंजीकरण शुल्क में वृद्धि हुई है। विभिन्नता ने छात्रों को किसी भी नकली समाचार के लिए नहीं गिरने की सलाह दी है। 

पंजीकरण प्रक्रिया को भी 16 मई तक रोक दिया गया है। घोषणा की सूचना आधिकारिक वेबसाइट पर प्राप्त की जा सकती है। साइट पर अपलोड किए गए आधिकारिक नोटिस में लिखा है, "यह स्पष्ट करना है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ने छात्रों के लिए सेमेस्टर पंजीकरण शुल्क नहीं बढ़ाया है। मौजूदा महामारी की स्थिति को देखते हुए छात्र की पंजीकरण प्रक्रिया 16 मई 2021 तक रोक दी गई है। उनसे अनुरोध है कि पंजीकरण के बारे में अधिक जानकारी के लिए JNU वेबसाइट https://jnu.ac.in पर विजिट करते रहें। ” 

इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि और विविधता के बीच कोविड-19 उपयुक्त व्यवहार पर छात्रों को एक परिपत्र जारी किया गया था। छात्रों के लिए एक परिपत्र जारी किया गया था जिसमें कहा गया था कि यदि कोई भी व्यक्ति इन उपायों का उल्लंघन करता हुआ पाया जाता है, तो उन्हें आपदा प्रबंधन अधिनियम के प्रावधानों और अन्य कानूनी प्रावधानों के अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

एमईएस ने 500 से अधिक पदों के लिए जारी किए आवेदन, जानिए पूरी तिथि

CRPF ने ऑफ‍िसर समेत कई पदों पर निकाली बंपर वेकेंसी, सीधे इंटरव्यू से होगी भर्ती

ग्रेजुएट्स के लिए कई पदों पर यहां हो रही है भर्ती, 1 लाख से अधिक मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -