जर्मनी में अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप को नहीं मिला ठहरने के लिए होटल
जर्मनी में अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप को नहीं मिला ठहरने के लिए होटल
Share:

हैम्बर्ग। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बड़ी परेशानी में फंस गए। दरअसल जर्मनी के हैम्बर्ग में जी 20 सम्मेलन में भागीदारी करने हेतु डोनाल्ड ट्रंप वहां पहुंचे। हालांकि अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप के लिए एक बड़ी परेशानी हो रही है उनके लिए हैम्बर्ग में कोई बड़ा होटल बुक करने के लिए नहीं मिल रहा है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटलांटिक केम्पिंस्की होटल में रूके हैं, जर्मन चांसलर एंगेला मर्केल और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन त्रूदो होटल में रूके हैं।

बताया गया है कि हैम्बर्ग में ट्रंप के लिए बड़ा होटल बुक करने में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ट्रंप के ही साथ हैम्बर्ग का दौरा कर रहे स्टाफ द्वारा जी 20 सम्मेलन के नेताओं से भेंट करने के पूर्व होटल बुक करने में काफी देर लगी। ऐसे में ट्रंप को कुछ समय परेशानियों का सामना करना पड़ गया।

मिली जानकारी के अनुसार जर्मनी के समाचार पत्र हैमबर्गर अबेंडब्लाट के अनुसार फाॅर सीजन्स होटल ने रूम उपलब्ध नहीं होने के कारण अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मेजबानी करने से इन्कार कर दिया गया। ट्रंप हैम्बर्ग के सीनेट हाउस और उनके स्टाफ शहर में अमेरिकी वाणिज्यिक दूतावास में वह ठहर रहा है। बताया गया है कि रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पार्क हयात में ठहरे हैं।

अरब देशों ने विवाद खत्म करने के लिए क़तर को 13 सूत्रीय मांग पत्र भेजा

भारत ने छुआ सफलता का आसमान, इसरो ने लाॅन्च किए 31 सैटेलाईट

चीन का आरोप भारत ने अमेरिका की खुशामद के लिए किया विवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -