कोरोना मरीज का इलाज करने से मना नहीं कर सकता कोई भी अस्पताल- सीएम केजरीवाल
कोरोना मरीज का इलाज करने से मना नहीं कर सकता कोई भी अस्पताल- सीएम केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर कोरोना के उपचार में आनाकानी कर रहे प्राइवेट अस्पतालों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकारी जमीन पर बने सभी अस्पतालों को कोरोना के मरीजों का उपचार करना ही होगा, इससे इनकार करने वाले अस्पतालों के खिलाफ सरकार कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी।

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि इस संकट की घड़ी में भी कुछ अस्पताल बेड्स की ब्लैक मार्केटिंग कर रहे हैं। मैं उनको चेतावनी देना चाहता हूं ऐसे अस्पतालों को बिल्कुल बख्शा नहीं जाएगा। अस्पताल उपचार करवाने के लिए बनवाए गए हैं, पैसे कमाने के लिए नहीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन अस्पतालों के मालिकों की सभी बड़ी पार्टियों में अच्छी पकड़ है, इसलिए ये अस्पताल अपने सियासी आकाओं के दम पर कोरोना के मरीजों का उपचार करने से बचना चाह रहे हैं। मैं सभी से स्पष्ट कहना चाहता हूं कि ऐसे किसी भी अस्पताल को कतई बख्शा नहीं जाएगा। 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली कोरोना ऐप पर बेड मुहैया होने की सूचना देने के बावजूद कुछ अस्पताल मरीजों को बेड देने से मना  कर रहे हैं। वहीं कुछ अस्पताल ऐसे भी हैं जो लाखों रुपयों में कोरोना के उपचार के लिए आरक्षित इन बेडों को बेच रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि अस्पतालों के इस गोरखधंधे को रोकने के लिए सरकार ने इन अस्पतालों के एडमिशन काउंटर पर दिल्ली सरकार के एक प्रतिनिधि को बैठाने निर्णय लिया है।

कर्ज में बुरी तरह डूबा है पाकिस्तान, कर्मचारियों के वेतन पर गहराया संकट

UNSC में गैर-स्थायी सदस्य बनेगा भारत, 17 जून को होगी वोटिंग

आरोग्य सेतु एप में डाटा की सुरक्षा हो सकती है मजबूत, इस बैठक पर नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -