क्रिश गेल और विराट को पछाड़ यह खिलाड़ी बना धुरंधर बल्लेबाज़ 
क्रिश गेल और विराट को पछाड़ यह खिलाड़ी बना धुरंधर बल्लेबाज़ 
Share:

एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. कोरोनावायरस के कारण आईपीएल 2020 पर संकट के बादल मंडराए हुए हैं. फिलहाल दुनिया की इस सबसे महंगी क्रिकेट लीग को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसी कम ही उम्मीद है कि हालात सुधरने के बाद आईपीएल का पूरा सत्र देखने को मिले. इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई चाइनामैन ब्रेड हॉग ने IPL के तीन सबसे खूंखार खिलाड़ियों का नाम बताया है और आश्चर्यजनक रूप से विराट और क्रिस गेल जैसे दिग्गज इससे बाहर हैं.

पावरप्ले के लिए दौरान तीन सबसे खतरनाक खिलाड़ियों की सूची में हॉग ने ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर, सुरेश रैना और इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को चुना है. हॉग की माने तो वार्नर मैदान की ओर शॉट जमाना जानते हैं और वह विकेट के बीच भी तेजी से दौड़ते हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि सुरेश रैना को शामिल करने के पीछे हॉग का मत था कि यह खिलाड़ी तह-तब रंग दिखाता है जब चेन्नई सुपरकिंग्स को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है. राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले बटलर अपने अनोखे शॉट्स के लिए मशहूर हैं और इस विकेटकीपर बल्लेबाज की यही खूबी ब्रेड हॉग को पसंद है.

कोरोना के चलते IOA ने दिया पूर्ण सहयोग का आश्वासन

जल्द आएगी ओलंपिक की नई तिथियां, पर फिर भी खिलाड़ियों को बना हुआ है डर

WWE के वो महान खिलाड़ी जिनका खुमार आज भी लोगों के दिलों में सवार है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -