कोरोना: पाकिस्तान के ये सेलेब्स कर रहे है शादी
कोरोना: पाकिस्तान के ये सेलेब्स कर रहे है शादी
Share:

दुनियाभर अभी कोरोना महामारी के कारण खतरे में है. हालांकि कोरोना के कारण जारी किये गए लॉकडाउन के बाद अब लोग फिर से धीरे-धीरे नार्मल तरीके से जी रहे है. भारत में जहां नेशनल लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और लोग सावधानियां बरतते हुए अपने रोजमर्रा के काम निपटा रहे हैं वहीं पाकिस्तान में कुछ सेलेब्स इस संवेदनशील दौर में शादियां कर रहे हैं. बता दे, की अभी कुछ चीज़ो से केवल प्रतिबंध हटा है, परन्तु इसका मतलब ये नहीं है की कोरोना ख़त्म हो गया है. कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है.

वही इस बीच पाकिस्तान के मॉडल और एक्टर सैयद सैयाम अली ने हाल ही में शादी रचाई है. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने बयान में कहा,की हमारी सगाई छह महीने पहले हुई थी. ये एक अरेंज मैरिज थी जो लव में बदल गई और इस्लामाबाद में हमारा निकाह हो गया. कोरोना के प्रति सुरक्षा को लेकर एहतियात बरती है. अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे दुबई से हैं और हमारी फैमिली फ्रेंड हैं. वे पर्दा करती हैं तो इसलिए हमने उनकी तस्वीरें साझा नहीं की हैं. मैंने उनसे इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए एक तस्वीर लेने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. इस कारण उनकी फोटो आप लोगो से साझा नहीं कर सकते है.

बता दे, की इसके अलावा पाकिस्तान के लोकप्रिय सिंगर हारून राशिद ने भी कोरोना वायरस महामारी के दौर में शादी रचाई है. उन्होंने फारवा से शादी की है. सॉन्ग महबूबा से लोकप्रियता हासिल करने वाले हारून ने एक प्राइवेट सेरेमनी में पिछले हफ्ते शादी रचाई थी. हारून ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि ये मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिन है. हारून ने अपनी पत्नी के साथ कई तस्वीरें शेयर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की हैं. और इन शादियों के दौरान सेलेब्स कोरोना को ध्यान में रखते हुए काफी एहतियात भी बरती है.

वैज्ञानिकों का दावा, 'पहली वैक्सीन मौसमी बुखार के टीकों से अधिक नहीं होगी प्रभावी

बीते 24 घंटो में ओमान में मिले 1,210 नए मामले, संक्रमण से 9 लोगों ने गवाई जान

टिकटॉक को अमेरिका ने दिया बड़ा झटका, एक और देश में लग सकता है बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -