सोनी राज़दान की फिल्म 'नो फ़ादर्स इन कश्मीर' का पोस्टर हुआ रिलीज़, ऐसी है कहानी
सोनी राज़दान की फिल्म 'नो फ़ादर्स इन कश्मीर' का पोस्टर हुआ रिलीज़, ऐसी है कहानी
Share:

बॉलीवुड निर्देशक अश्विन कुमार की आने वाली फिल्म का पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इतना ही नहीं ये ऑस्कर के लिए नामांकित और दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार के विजेता भी रह चुके हैं. सेंसर बोर्ड के द्वारा 8 महीनों के लंबे वक़्त तक रोक लगाए जाने के बाद अब इसे रिलीज़ किया जायेगा. यह फ़िल्म इस हफ़्ते की शुरुआत में सुर्ख़ियों में रही थी, जब इसकी पिछले कुछ महीनों से चल रही लड़ाई ख़त्म हुई और आखिरकार न्याय और यूए सर्टिफिकेट मिला. इसी के बाद इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है. 

आपको बता दें, अश्विन कुमार, जिन्होंने इस फ़िल्म का निर्देशन किया है उन्हें पहले एक बार उनकी एक शॉर्ट फ़िल्म, 'लिटिल टेररिस्ट' के लिए ऑस्कर के लिए नामांकित किया जा चुका है और कश्मीर की सच्चाई बयां करनेवाली फ़िल्मों – 'इंशाल्लाह फुटबॉल' और 'इंशाल्लाह कश्मीर' के लिए वे दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं. इसके अलावा  'नो फ़ादर्स इन कश्मीर', उनकी ‘कश्मीर की तिगड़ी’ की तीसरी फ़िल्म है. उम्मीद, शांति, और मानवता जैसे मुद्दे उनकी अब तक की हर फिल्म में ख़ास तौर पर नज़र आते हैं और नो फ़ादर्स इन कश्मीर में भी कुछ ऐसे ही जज़्बातों को दिखाया गया है. उम्मीद है कि इस फिल्म की स्टोरी भी काफी पसंद आएगी. 

फ़िल्म के निर्माताओं ने अब फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया है जिसमें एक फोन की टूटी हुई स्क्रीन दिखाई दे रही है जिसके पीछे दो आकर्षक नीली आँखों वाले, 16 साल के बच्चे खड़े नज़र आ रहे हैं. यह कहानी एक 16 साल की ब्रिटिश कश्मीरी लड़की, नूर पर आधारित है, जो अपने पिता की तलाश में अपनी जड़ों को ढूँढने निकलती है. इस फ़िल्म के लेखक और निर्देशक होने के अलावा, अश्विन फिल्म के मुख्य क़िरदारों में से भी एक हैं जिनके साथ इसमें सोनी राजदान, कुलभूषण खरबंदा, अंशुमान झा और माया सराओ भी शामिल हैं और यह फ़िल्म 05 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होने वाली है. 

अपने स्टंट्स के साथ ही विद्युत् ने सिखाया कैसे पकड़े अजगर

पायथॉन सांप के साथ एक्टर ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

इस बायोपिक से परिणीति ने किया श्रद्धा कपूर को रिप्लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -