'नो एंट्री' के सीक्वल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए सलमान होंगे या नहीं
'नो एंट्री' के सीक्वल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए सलमान होंगे या नहीं
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी नई फिल्म 'भारत' को लेकर व्यस्त है और वो इसके आखिरी शेड्यूल को पूरा करने में जुटे हुए है. जल्दी ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म होगी और ईद के मौके पर इसे रिलीज़ किया जायेगा जिसके लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म करते ही सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. इसके अलावा सलमान के पास 'किक 2' भी है, जिसके लिए फिलहाल तो लीड एक्ट्रेस के नाम सामने नहीं आया है. इसके अलावा एक और फिल्म की बात चल रही है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

कई फिल्मों के बाद ये खबर भी आ रही है सलमान खान अपनी कॉमेडी फिल्म के बारे में जिसके सीक्वल की चर्चा हो रही थी. इसी बारे में सलमान को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि वह 'नो एंट्री' के सीक्वल और 'वॉन्टेड 2' का हिस्सा नहीं बनेंगे और इसकी सिर्फ एक वजह थी कि इन दोनों ही फिल्मों को बोनी कपूर प्रोड्यूस करने वाले है. इसका कारण ये है कि सलमान अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर खफा है और इसी वजह से सलमान ने बोनी के साथ काम करने से भी इंकार कर रहे हैं. 

अब इसी बारे में ये खबर आई है कि नो एंट्री को लेकर निर्देशक अनीस बज्मी ने अब बड़ा खुलासा करते हुए जानकारी दी है कि इस फिल्म की जबरदस्त और शानदार स्क्रिप्ट बनाई है. इसी के साथ उन्होंने कहा है कि, ‘मुझे लगता है कि इस स्क्रिप्ट पर जरुर फिल्म बननी चाहिए. इतना ही नहीं साथ ही उनका कहना है कि उन्हें बोनी के ग्रीन सिग्नल का इंतजार है और उन्होंने उनके पास अपनी विशलिस्ट भी भेजी है. लेकिन सलमान के बारे में उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि इसमें सलमान होंगे या नहीं उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

अनीस ने आगे कहा है कि, ‘नो एंट्री को काफी लोगों ने पसंद किया था. जब भी ये फिल्म छोटे पर्दे पर दिखाया जाता है, मुझे लोग हमेशा कॉल करते है. अगर हम इस फिल्म के दूसरे पार्ट को बनाया जाए तो यह यकीनन धमाल मचाएगी.’ इस फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बासु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलीना जेटली जैसे कलाकार थे. 

Welcome : इस बार कॉमेडी के साथ एक्शन भी करेंगे 'मजनू' और 'उदय शेट्टी'

Badla Posters : अमिताभ और तापसी ने कहा 'हर बार माफ़ करना सही नहीं होता'

मीरा ने शेयर की बेटे के साथ क्यूट तस्वीर, एक ही फोटो में हैं कई खूबसूरत नज़ारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -