सलमान खान के कारण रुकी हुई है No Entry 2, निर्देशक ने बताई ये बात
सलमान खान के कारण रुकी हुई है No Entry 2, निर्देशक ने बताई ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों के सीक्वल पर ही काम कर रहे हैं. उनके फैंस फिल्मों एक सीक्वल के लिए इंतज़ार करते रहते हैं. इन फिनों वो दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, वहीं किक 2 के बारे में भी जानकारी सामने आती रहती हैं. अब सलमान की अगली फिल्म के बारे में जानकारी आई है. बता दें,  पिछले काफी सालों से इस बाद का इंतजार है कि सुपरहिट मल्टी-स्टारर फिल्म 'नो एंट्री' का सीक्वल कब आएगा. अब जानते हैं इसकी नई खबर के बारे में. 

फिल्म नो एंट्री साल 2005 में रिलीज हुई थी और उस साल सबसे ज्यादा बिजनस करने वाली बॉलिवुड फिल्म थी. फिल्म काफी मज़ेदार रही जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. पिछले कुछ समय से इसके सीक्वल का नाम 'नो एंट्री में एंट्री' बताया जा रहा था. हाल में 26 अगस्त को इस फिल्म की रिलीज को पूरे 14 साल हो गए. इसी के बारे में 14 साल पूरे होने पर प्रड्यूसर बोनी कपूर ने ट्वीट कर सीक्वल के बारे में हिंट दी है. इस फिल्म के सीक्वल के बारे में बोनी ने ट्वीट किया है, 'आज साल 2005 की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म नो एंट्री को 14 साल पूरे हो गए हैं. जल्द ही हम और ज्यादा मजेदार नो एंट्री 2 को इंजॉय करेंगे.'

यानि फिल्म एक सीक्वल बनने में हैं जिसे बोनी ने कन्फर्म भी कर दिया है. एक इंटरव्यू में डायरेक्ट अनीस बज्मी ने बताया कि उन्होंने 2 साल पहले ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी लिख ली है और वह बस सलमान खान और बोनी कपूर की हां का इंतजार कर रहे हैं. अनीस ने यह भी कहा कि यह फिल्म बेहद खूबसूरत बनने जा रही है. जैसे ही दोनों ने हाँ कर दी वैसे ही इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.  

तो ईद 2020 पर भी नहीं रिलीज़ होगी सलमान की Kick 2!

VIDEO : दबंग 3 के सेट से एक और धमाका, सलमान ने खुद की पीठ पर मारे जोरदार कोड़े

बिग बॉस 13 में आने के लिए इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने शो को कहा अलविदा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -