'सुपर डांसर चैप्टर 3' में इस हफ्ते नहीं होगा कोई एलिमिनेशन
'सुपर डांसर चैप्टर 3' में इस हफ्ते नहीं होगा कोई एलिमिनेशन
Share:

आप सभी को बता दें कि सोनी टीवी के मशहूर डांसिंग रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' पहले से ही दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुका है और यह शो आए दिन टीआरपी के टॉप 5 में शुमार रहता है. आप सभी को बता दें कि इस हफ्ते यह शो टीआरपी लिस्ट में नंबर 5 पर काबिज था और शो को देखने वाले फैंस के लिए इस हफ्ते एक अच्छी खबर है. मिली जानकारी के मुताबिक़ डांसिंग रिएलिटी शो से किसी का एलिमिनेशन नहीं होने वाला है. जी हाँ, इस हफ्ते किसी भी कंटेस्टेंट को शो से बाहर नहीं किया जाएगा.

आप सभी को याद हो पिछले हफ्ते आर्यन और अवस्था के जाने के बाद इस हफ्ते मेकर्स ने एलिमिनेशन नहीं करने का फैसला किया है और आर्यन पात्रा और अवस्था थापा के बाहर होने के बाद, शो में केवल सात प्रतियोगी बचे हैं. वहीं आने वाले शनिवार को कोरियोग्राफर, बच्चों के साथ परफॉर्म करेंगे और आने वाले रविवार का एपिसोड बॉटम स्कोर वाले बच्चों पर केंद्रित होगा. इसी के साथ दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख और वहीदा रहमान पहले ही शो में एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में नजर चुके हैं और बच्चे उनके गानों पर अपनी परफॉर्मेंस दे चुके हैं जो आपने देखा ही होगा.

इसी के साथ इस समय की बात करें तो केवल रूप्सा और जे सुरक्षित की श्रेणी में अन्य बच्चों को खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए परफॉर्म करते नजर आए. आप सभी को बता दें साल के 13वें हफ्ते में सोनी टीवी के मशहूर डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर को 2.2 रेटिंग्स के साथ पांचवां स्थान मिला है जो सभी को भाता है. इस शो की टीआरपी लगातार बढ़ रही है जो आप देख ही रहे होंगे.

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार

13 साल से नहीं मिला इस एक्ट्रेस को काम इसलिए मज़बूरी में...

50 इंच का स्मार्ट टीवी मात्र 300 रु में, जानिए पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -