बीजेपी और अकाली दल के संबंध सौहार्द्रपूर्ण व टिकाऊ हैः बादल
बीजेपी और अकाली दल के संबंध सौहार्द्रपूर्ण व टिकाऊ हैः बादल
Share:

होशियारपुर। बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि राज्य की बीजेपी और अकाली दल की गठबंधन वाली सरकार में किसी तरह का मतभेद नहीं है। दरअसल राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के एक नेता पर हमला किए जाने के बाद बीजेपी द्वारा बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर चिंता जाहिर की गई थी।

इसी को लेकर बादल ने बयान दिया है कि दोनों सहयोगी दलों में सब ठीक चल रहा है और अकाली व बीजेपी के संबंध पूरी तरह से सौहार्द्रपूर्ण व टिकाऊ है। बादल ने कहा कि पंजाब में शांति, सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारा सुनिश्चित करने के लिए दोनों ही सहयोगियों का एक मत है, क्योंकि यह उनकी प्राथमिकता और पवित्र दायित्व है।

सीएम होशियारपुर विधानसभा क्षेत्र में संगत दर्शन कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे। कार्यक्रम से  बादल ने कहा कि अकाली और बीजेपी के संबंध बिल्कुल ठीक है। इस मामले में दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है। बता दें कि 8 अगस्त को बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल चंडीगढ़ में बादल से मुलाकात करने पहुंचा था।

इस दौरान पार्टी आरएसएस नेता जगदीश गगनेजा पर हमले के मद्देनजर खराब होती कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर की थी। इस हमले के संदर्भ में बादल ने लोगों से असामाजिक तत्वों द्वारा रचे गए षडयंत्रों से सावधान रहने को कहा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -