पाक सेना प्रमुख का कार्यकाल बढ़ाने पर अभी कोई फैसला नहीं: पाक पीएम

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने कहा कि उन्होंने यह तय नहीं किया है कि सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा का कार्यकाल बढ़ाया जाए या नहीं। "नया साल अभी शुरू हुआ है, और नवंबर अभी बहुत दूर है। तो, सेना प्रमुख के कार्यकाल को बढ़ाने की चिंता क्यों है?"

जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) और सेना के बीच अपने प्रशासन को पदच्युत करने के लिए संभावित व्यवस्था की अफवाहों के मद्देनजर उन्हें किसी भी तरह से खतरा महसूस होता है, तो प्रधान मंत्री नवाज शरीफ ने जवाब दिया कि उन्होंने ऐसा नहीं किया।

पीएम ने कहा कि उन्हें सरकारी सहयोगियों का समर्थन प्राप्त है और उन्हें विश्वास है कि उनकी सरकार अपने पांच साल के जनादेश को पूरा करेगी। अपनी पार्टी की जवाबदेही की लड़ाई पर बोलते हुए, उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण विपक्षी राजनेताओं को अभी तक भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करना पड़ा है और अपर्याप्त अभियोजन के कारण अभी भी स्वतंत्र है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो मामलों को अदालत में लाएगा, लेकिन उन पर मुकदमा नहीं चलाया जाएगा। खान ने स्वीकार किया कि उनकी सरकार की सबसे बड़ी कमी विपक्षी नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत के बावजूद मुकदमा चलाना नहीं था, लेकिन उन्होंने आशा व्यक्त की कि पीएमएल-एन नेता शहबाज शरीफ संघीय जांच एजेंसी द्वारा उनके खिलाफ शुरू किए गए नए मामले में सजा से बच नहीं पाएंगे।

गोद ली हुई बेटी निशा के चलते ट्रोल हुईं सनी, पति ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अरुण मथेश्वरन की D47 में धनुष दो लुक में दिखेंगे

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, इस एक्टर के साथ वायरल हो रही तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -