उड़ान भरने के तुरंत बाद बड़े हादसे का शिकार हुआ विमान
उड़ान भरने के तुरंत बाद बड़े हादसे का शिकार हुआ विमान
Share:

मेक्सिको सिटी : मेक्सिको के दूरंगो शहर में विमान दुर्घटना से बड़ा हादसा हुआ है जिसे चलते शहर में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है लेकिन विमान में सवार कुछ लोग घायल हुए है. इस बात की जानकारी राज्य के गवर्नर होसे एइसपुरो ने ट्वीट के माध्यम से दी.

उन्होंने बताया कि इस विमान में 97 यात्री और चार क्रू सदस्य सवार थे जिन्हे चोट आई है. खबरों की माने तो विमान के उड़ान भरने के तुरंत पांच मिनट बाद ही विमान हादसे का शिकार हो गया. बताया जा रहा है कि एयरोमेक्सिको की फ़्लाइट संख्या एएम2431 थी जिसने दूरंगो ग्वादालूपे विक्टोरिया अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से राजधानी मेक्सिको सिटी के लिउए उड़ान भरी थी. हादसे का कारण खराब मौसम का होना बताया जा रहा है.

एयरपोर्ट ऑपरेटर की जाँच के अनुसार शुरूआती आंकड़े बताते हैं कि प्लेन क्रेश होने की वजह ख़राब मौसम है. कहा जा रहा है कि विमान के नीचे गिरने के दौरान जोरदार धमाका हुआ वही राज्य के गवर्नर होसे एइसपुरो ने कहा कि घायल लोगों को स्वास्थ्य संस्थानों में ले जाया गया है हालांकि अभी तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि इस दुर्घटना में कितने लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सिविल डिफ़ेंस प्रवक्ता अलेहंद्रो कारदोसा ने बताया कि विमान के नीचे गिरने के बाद विमान में आग लग गई हालांकि कोई आग की चपेट में नहीं आया.

खबरें और भी..

असम NRC ड्राफ्ट: बांग्लादेश का भारत को दो टूक

न्यूजट्रैक की पैनी नज़र, पेश है देश और दुनिया की बड़ी खबर

इन विमानों की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -