कोई कांग्रेस नेता पीएम मोदी की तरह काम नहीं कर सकता - अमित शाह

Sep 18 2018 07:48 PM
कोई कांग्रेस नेता पीएम मोदी की तरह काम नहीं कर सकता - अमित शाह

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को मतदान राजस्थान में लोगों को आश्वासन दिया कि केवल उनकी पार्टी किसानों की आय को दोगुना कर सकती है. यहां किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने किसानों के कल्याण के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की.

भारत की 52 कंपनियां कहलाएंगी 'सुपरब्रांड', 20 सितम्बर को दिया जाएगा अवार्ड

"क्या सचिन पायलट किसानों के कल्याण के लिए वसुंधरा राजे और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तरह काम कर सकते हैं? कोई कांग्रेस नेता नहीं कर सकता है, अगर किसानों की आय दोगुनी हो, तो केवल बीजेपी सरकार ही कर सकती है." उन्होंने यह भी कहा, "बीजेपी और प्रधान मंत्री मोदी सिर्फ चुनावों के लिए नारे नहीं देते हैं, वे जानते हैं कि उन नारों को वास्तविकता कैसे बनाएं." बीजेपी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि कांग्रेस किसानों के हितों की रक्षा नहीं कर सकती है.

एयर एशिया का सुपर सेल ऑफर, मात्र 500 रूपये में लीजिए हवाई सफर का आनंद

"कांग्रेस न तो देश और न ही अपने किसानों की रक्षा कर सकती है, वे 'जय जवान, जय किसान' के नारे को लागू करने में नाकाम रहे हैं. शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी में भी एक चुटकी लेते हुए कहा कि यह संदिग्ध है कि वे रबी और खरीफ फसलों के बारे में जानते भी हैं या नहीं. 

खबरें और भी-​

पीएम मोदी आज वाराणसी को रिटर्न गिफ्ट में देंगे 557 करोड़ रुपए

पीएम मोदी से मिलने के लिए महिला ने 13 हजार फीट से लगाई छलांग

रूपए में गिरावट का बड़ा असर : सेंसेक्स 350 अंक गिरा, निफ्टी 11400 के करीब पहुंचा