इस एक्टर ने किया डायरेक्टर को इंकार, कहा- 'नो कॉन्डम्स प्लीज...'
इस एक्टर ने किया डायरेक्टर को इंकार, कहा- 'नो कॉन्डम्स प्लीज...'
Share:

बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम बनाने वाले सितारे विक्की कौशल को लोग आजकल खूब प्यार दे रहे हैं. उन्होंने अपनी फिल्म उरी और राजी में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से ऑडियंस का दिल अपने नाम कर लिया है. इसी के साथ वह एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. अब हाल ही में वह कॉन्डम्स पर आधारित एक फिल्म में काम करने से मना करने को लेकर भी खबरों में बने हुए हैं.

जी हाँ, हाल ही में विक्की कौशल ने एक ऐसी फिल्म में काम करने से मना कर दिया जो कि कॉन्डम्स पर आधारित है. जी हाँ, उन्होंने फिल्म के लिए साफ कहा, 'नो कॉन्डम्स प्लीज'. वहीं सामने आई स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने विक्की को एक कॉन्डम पर आधारित फिल्म ऑफर की थी लेकिन विक्की ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए उन्होंने साफ़ इंकार किया है.

आपको पता ही होगा अब तक बॉलीवुड में स्पर्म डोनेशन, कॉन्डम के इस्तेमाल, बड़ी उम्र में मां-बाप बनने, लड़कियों की माहवारी आदि टैबूज पर फिल्म बनाई जा चुकी है लेकिन विक्की ने ऐसे ही एक सब्जेक्ट पर बन रही फिल्म को करने से मना कर दिया. वैसे इस समय विक्की के सितारे बुलंदियों पर हैं और आपको पता ही होगा उनकी पिछली फिल्में राजी, संजू, मनमर्जियां और उरी काफी हिट हुई थीं. इस समय वह भूत पार्ट 1: द हॉन्टेंड शिप, सरदार उधम सिंह और मानेक शॉ पर काम कर रहे हैं.

जब 90'S की इस अभिनेत्री संग हुई थी बलात्कार की कोशिश

हेलेन ने 27 साल बड़े पति से की थी शादी, दिवालिया होने की वजह से हुई थी अलग

अपनी पत्नी को बदलना नहीं चाहते शाहीद कपूर, कहा- 'वो जैसी है बहुत अच्छी है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -