पूर्वोत्तर में अभी नहीं खुलेंगे सिनेमा हॉल
पूर्वोत्तर में अभी नहीं खुलेंगे सिनेमा हॉल
Share:

केंद्र सरकार ने अनलॉक 5 में सिनेमा हॉल खोलने की अनुमति दे दी है लेकिन पूर्वोत्तर के Moviegoers को कुछ और दिनों के लिए इंतजार करना होगा। खबरों के अनुसार, पूर्वोत्तर में 15 अक्टूबर को सिनेमा हॉल फिर से नहीं खुलेंगे, बावजूद इसके केंद्र सरकार ने इसे 'अनलॉक 5' दिशा-निर्देशों के हिस्से के रूप में अनुमति दी।  राज्यों ने इस संबंध में कोई दिशा-निर्देश जारी नहीं किए हैं, इसलिए सिनेमाघर प्रशंसकों को कुछ और दिनों तक इंतजार करना होगा।

असम के बारे में बात करते हुए राज्य सरकार ने बुधवार शाम को एक आदेश जारी कर सिनेमा हॉल को अधिकतम 50% क्षमता के साथ फिर से खोलने की अनुमति दी। असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एएसडीएमए) के आदेश में कहा गया है कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग द्वारा सिनेमाघरों के बारे में एक अलग मानक परिचालन प्रक्रिया जारी की जाएगी ।

गोयनका एंटरप्राइजेज के सिद्धार्थ गोयनका ने पीटीआई से बातचीत में कहा, हमें हॉल खोलने के लिए सरकार की ओर से कोई नोटिफिकेशन या पुष्टि नहीं मिली है। हमें भी कहीं से कोई प्रोग्राम नहीं मिला है। उन्होंने आगे कहा कि जानकारी के अनुसार, पूरे क्षेत्र में गुरुवार को कहीं भी सिनेमा हॉल फिर से नहीं खुलेंगे। बता दें कि कोरोना महामारी और इससे शुरू हुए लॉकडाउन के कारण मार्च में देशभर के सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। अब गृह मंत्रालय ने 30 सितंबर को जारी अपने 'अनलॉक 5' दिशा-निर्देशों में सिनेमा को फिर से खोलने की अनुमति दी लेकिन उन्हें अनुमति देने के बारे में अंतिम निर्णय लेने के लिए इसे राज्यों पर छोड़ दिया।

फार्मा और फर्टिलाइजर उद्योग में निवेश के लिए भारत खुला है: मंत्री गौड़ा

कल है अधिकमास अमावस्या, भूलकर भी न करें ये 5 काम

अगर आपकी आँखों में जम रहे हैं 'लाल थक्के' तो हो सकता है कोरोना, सामने आए महामारी के नए लक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -