इंटरमीडिएट परीक्षाओं के शेड्यूल में नहीं होगा कोई बदलाव: शिक्षा मंत्री आदिमलापु सुरेश
इंटरमीडिएट परीक्षाओं के शेड्यूल में नहीं होगा कोई बदलाव: शिक्षा मंत्री आदिमलापु सुरेश
Share:

आंध्र प्रदेश में कोरोना वृद्धि, इंटरमीडिएट परीक्षा के बारे में स्वीकारोक्ति बनी रही कि इसे आयोजित या स्थगित किया जा सकता है। इस संबंध में शिक्षा मंत्री आदिमलापु सुरेश ने स्पष्ट बयान दिया है कि इंटरमीडिएट परीक्षाओं की अनुसूची में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा, जो प्रत्येक छात्र की सुरक्षा सुनिश्चित करने वाले कोविद प्रोटोकॉल का विधिवत पालन करते हुए 5 मई से होगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंत्री ने कहा कि परीक्षाएं 5 से 19 मई तक होंगी, जहां पूरे राज्य में 1452 परीक्षा केंद्रों की व्यवस्था की गई है और छात्र आज (अप्रैल) शाम 6 बजे से अपने हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। मंत्री ने कहा कि छात्रों के भविष्य के लिए इंटर परीक्षाएं बहुत महत्वपूर्ण थीं, क्योंकि ये प्रमाणपत्र भविष्य में काफी आवश्यक हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि छात्रों और उनके माता-पिता को परीक्षा के संचालन के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि हर केंद्र पर कठोर निवारक उपाय किए जाएंगे। 

यहां यह ध्यान रखना होगा कि पूर्वी गोदावरी जिले में सबसे अधिक 146 परीक्षा केंद्र थे, जबकि गुंटूर जिले में 60 परीक्षा केंद्र हैं। प्रत्येक जिले के लिए एक कोविद विशेष अधिकारी की नियुक्ति की गई है और सभी परीक्षा केंद्रों को प्रतिदिन किया जाएगा। इसके अलावा, छात्र की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, प्रत्येक परीक्षण केंद्र में थर्मल स्कैनिंग सुविधाएं स्थापित की गईं। मंत्री ने स्पष्ट किया कि छात्रों के भविष्य और सुरक्षा के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार थी और कहा कि यदि छात्रों को परीक्षा आयोजित किए बिना एक आदेश दिया जाता है, तो छात्रों को भविष्य में नुकसान होगा।

लखनऊ में निर्वस्त्र मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

एडीपी रिसर्च इंस्टीट्यूट का दावा, कहा- "भारत में लगभग 95 प्रतिशत श्रमिकों..."

पीएम मोदी आज करेंगे मंत्रियों के साथ हाईलेवल बैठक, इन 9 राज्यों पर होगा फोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -