रोहित शर्मा की नहीं है कोई निश्चित जगह: वसीम जाफ़र

Nov 21 2020 03:04 PM
रोहित शर्मा की नहीं है कोई निश्चित जगह: वसीम जाफ़र

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ का क्रिकेट प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार है। इस बीच, विराट कोहली की अनुपस्थिति में टेस्ट श्रृंखला के लिए भारत के आदर्श कप्तान पर बहस हुई, क्योंकि राय अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा के बीच विभाजित है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने रहाणे का समर्थन करने के बाद कहा कि शायद रोहित को चाय में एक महल भी न मिले। वसीम जाफर ने ट्विटर पर इसका बेबाकी से जवाब दिया है।

हॉग के मुताबिक रोहित ऑस्ट्रेलिया में प्लेइंग इलेवन में स्थायी नाम भी नहीं हो सकते। उन्होंने ट्विटर पर ले जाकर लिखा, रहाणे उम्दा काम करेंगे। एकमात्र अन्य विकल्प रोहित होंगे लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड दौरा उन्हें टीम में जगह रखने में कोई निश्चितता नहीं प्रदान करता है। जाफर, जो हाल ही में अपनी सामाजिक मीडिया हरकतों के साथ कई प्रशंसकों जीता है, हॉग टिप्पणी करने के लिए अपनी आस्तीन ऊपर एक और उल्लसित प्रतिक्रिया थी। यहां उन्होंने ट्वीट किया।

रहाणे टेस्ट क्रिकेट के लिए भारतीय टीम में नामित उप-कप्तान बने हुए हैं, लेकिन छोटे प्रारूपों में एक कप्तान के रूप में रोहित की सफलता ने भूमिका के लिए कई अधिवक्ताओं को अपना मामला बनाया है। रोहित ने हाल ही में टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की की और कप्तानी दिए जाने की बात दूर की कौड़ी लगती है।

रोहित शर्मा को कप्तान बनाने के पक्ष में नहीं हैं कपिल देव, बताया टीम में इससे क्या समस्या होगी

'जुआ स्वाभाविक वृत्ति' क्रिकेट सट्टे को वैध बनाना: केंद्रीय मंत्री

विश्व बैंक ने मेघालय राज्य के सुधार के लिए 120 मिलियन डॉलर की परियोजना पर किए हस्ताक्षर