PM मोदी के कार्यकाल में नहीं सुधरेंगे भारत-पाक रिश्ते
PM मोदी के कार्यकाल में नहीं सुधरेंगे भारत-पाक रिश्ते
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों की खराबी के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाबदार बताया है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते सुधरने की किसी को भी कोई उम्मीद नहीं है। दरअसल सरताज अजीज ने यह कहा था कि इस क्षेत्र में भारत के आधिपत्यवादी रवैये का पाकिस्तान विरोध करता है साथ ही बराबरी के आधार पर दोनों पक्षों के बीच वार्ता की बात भी करता है।

सरताज अजीज ने कहा कि पाकिस्तान  ने अपनी संसद में भारत की बर्बरता की निंदा की है। दरअसल पाकिस्तान ने आरोप लगाया है कि भारत जम्मू-कश्मीर में नागरिकों का शोषण कर रहा है लोगों के साथ सेना ज्यादती कर रही है। इस तरह के आरोप पाकिस्तान द्वारा लगाए जा रहे है, जबकि पाकिस्तान स्वयं ही बलूचिस्तान के मसले पर घिर गया है।

पाकिस्तान पर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आरोप लग रहे हैं और कहा जा रहा है कि बलूचिस्तान को लेकर विश्व उससे स्पष्टीकरण मांग रहा है लेकिन इसके इतर सरताज अजीज भारत पर आरोप मढ़ रहे है और कह रहे है कि पाकिस्तान भारतीय आक्रमण के विरूद्ध एकजुट है।

सर्जिकल स्ट्राइक का असर, ISI डीजी पर कार्रवाई सम्भव

भारतीय सेना के डर से छूट रहा पाक का...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -