BCCI पद के लिए किसी एक उम्मीदवार पर कोई सहमति नहीं

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के निधन होने के कारण उनकी जगह रिक्त पद पर कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही है. जगमोहन डालमिया की जगह रिक्त पर पद अब भी किसी एक उम्मीद्वार पर सहमति नहीं बन पायी. श्रीनिवासन ने बेंगलुरू में अपने वफादारों की बैठक बुलायी थी लेकिन पूर्व क्षेत्र के छह में से पांच सदस्य इसमें उपस्थित नहीं हुए। 

23 सितंबर को नागपुर में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के दो पूर्व अध्यक्ष और एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी रहे एन श्रीनिवासन और शरद पवार के बीच हुई बैठक ने अध्यक्ष पर नई अटकलें बन गई है मिली जानकारी के मुताबिक, ये दोनों एक दूसरे का साथ देने के लिये तैयार हैं जबकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर का गुट अब भी अध्यक्ष पद के अपने उम्मीद्वार राजीव शुक्ला के लिये समर्थन के लिए काफी उत्सुक है.

सूत्रों के हवाले से पता चला कि, श्रीनिवासन ने पवार या उनके उम्मीद्वार को समर्थन देने की इच्छा जाहिर की है। और श्रीनिवासन का कहना है कि आईसीसी चेयरमैन के रूप में उनका कार्यकाल बिना किसी कठिनाई के सुचारू रूप से चलता रहे। श्रीनिवासन को इस बात का डर है कि यदि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर गुट बोर्ड में हावी हो जाता है तो वे उनकी जगह भारत से आईसीसी चेयरमैन के लिये किसी अन्य को नामित कर सकते हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -