सही फैसले तक कर्नाटक में नहीं खुलेंगे 10वीं तक सारे स्कूल
सही फैसले तक कर्नाटक में नहीं खुलेंगे 10वीं तक सारे स्कूल
Share:

कोविड-19 के प्रकोप के मद्देनजर कर्नाटक में स्कूल नहीं खोलने का सुझाव दिया है, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को कहा कि कोई सीनियर स्कूल छोड़ने का प्रमाणपत्र एसएसएलसी (कक्षा 10) और प्री यूनिवर्सिटी परीक्षा नहीं होगा क्योंकि सरकार इसे ले जाएगी स्थिति के संबंध में उचित निर्णय येदियुरप्पा ने मीडिया से कहा  "विशेषज्ञों ने कहा है कि हमें दिसंबर के अंत तक कोई फैसला नहीं लेना चाहिए। हम फिर से मिलेंगे और स्थिति के संबंध में समय पर अंतिम फैसला करेंगे। हमें तब तक कक्षा 10 और प्री यूनिवर्सिटी परीक्षा शुरू नहीं करनी चाहिए।" 

इस बीच, कोविड-19 के लिए तकनीकी सलाहकार समिति ने कर्नाटक सरकार से दिसंबर में स्कूलों को फिर से नहीं खोलने की सिफारिश की है। "विशाल विचार-विमर्श के बाद, सर्वसम्मति से दिसंबर में स्कूलों को फिर से नहीं खोलने का संकल्प लिया गया," तकनीकी सलाहकार समिति, कर्नाटक ने एक बयान में कहा राज्य में कोविड-19 के परिदृश्य की समीक्षा दिसंबर के अंतिम सप्ताह में की जाएगी, ताकि बाद में उचित समय पर स्कूलों को फिर से खोला जा सके। रविवार को आयोजित बैठक के दौरान टीएसी के अध्यक्ष डॉ. एमके सुदर्शन ने सदस्यों को बताया कि राज्य बहुत जल्द स्कूलों को फिर से खोलने पर विचार कर रहा है।

8 अक्टूबर और 9 नवंबर को हुई अपनी बैठकों में तकनीकी सलाहकार समिति ने इस विषय पर बड़े पैमाने पर विचार-विमर्श किया था। इसके बाद राज्य में कोविड-19 स्थिति की समीक्षा के बाद स्कूलों के फिर से उद्घाटन को स्थगित करने का निर्णय लिया गया।

कब आएगी, किसे और कैसे मिलेगी कोरोना वैक्सीन ? राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर दागे 4 सवाल

नितीश को तेजस्वी की चेतावनी - अगर एक माह में 19 लाख रोजगार नहीं दिया तो ....

विरोध के सामने झुकी केरल सरकार, वापस लिया विवादित राज्य पुलिस कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -