पारुल चौहान से कहीं ज्यादा पसंद की जा रहीं हैं नियति जोशी, दिखाया बोल्ड अवतार
पारुल चौहान से कहीं ज्यादा पसंद की जा रहीं हैं नियति जोशी, दिखाया बोल्ड अवतार
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है. ऐसे में बीते दिनों ही पारुल चौहान ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को टा-टा बाय-बाय कहा है और उनके जाने के बाद शो में जानी मानी अदाकारा नियति जोशी ने एंट्री ली है. जी हाँ, इस सीरियल के हालिया टेलीकास्ट हुए एपिसोड में ही नियति ने धमाकेदार एंट्री मारी है और हर किसी ने उनकी तारीफ की है. जी हाँ, वैसे नियति असल जिंदगी में काफी बोल्ड है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह अपनी कई खूबसूरत तस्वीरों को साझा कर चुकी है. जी हाँ, इन दिनों उनकी तस्वीरों ने धमाल मचा दिया है और वह सभी के द्वारा पसंद की जा रही है.

नियति बहुत बार बिकनी में अपनी अदाएं दिखा चुकी है और टीवी पर सीधी सादी सुवर्णा के रोल में दिखने वाली नियति की ये तस्वीर यकीनन किसी को भी चौंका सकती है. जी हाँ, नियति पहले दिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर कुछ इस अंदाज में पहुंची थी और इस तरह में वह बिल्कुल पारुल जैसी नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं. बीते दिनों नियति ने सफेद रंग के गाउन में फोटोशूट करवाया था और इस तस्वीर में वह वाकई में काफी खूबसूरत नजर आ रही है.

नियति बहुत बिंदास एक्ट्रेस हैं और वह अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. नियति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पुराने फोटोशूट की इस तस्वीर को साझा किया था और इस तस्वीर पर नियति के फैंस ने तो खूब लाइक्स दिए. फिलहाल नियति शो में खूब पसंद की जा रहीं हैं.

फिल्म रिलीज और सुपरहिट होने के बाद कपिल के शो में पहुंची बधाई हो की टीम

इस एक्टर पर दिलों-जान से मरती थीं काजोल लेकिन हो गई अजय देवगन से शादी

बेपनाह के इस एक्टर का है एवेंजर्स एंडगेम से एक ख़ास रिश्ता, सुनकर लग सकता है झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -