'नज़र' की इस एक्ट्रेस की क्यूटनेस ने फ़ैल किया सबको
'नज़र' की इस एक्ट्रेस की क्यूटनेस ने फ़ैल किया सबको
Share:

इन दिनों टीवी शो नजर खूब पॉपुलर हो रहा है और इस शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को लोग पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो में नजर आने वाली नियति को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि नियति टीवी शो नजर में बहुत ही पॉजिटिव भूमिका निभा रहीं हैं और वह माता का अंश बनकर नजर आ रहीं हैं. इसके पहले वह डी 4' में नजर आ चुकीं हैं और उसके बाद उन्हें आप सभी ने 'बंधे एक डोरी से' शो में भी देखा होगा. इस शो में वह एजाज़ खान के साथ नजर आईं थीं.

'डी 4' फेम नियति फातनानी यंगस्टर्स में काफी फैन फॉलोइंग जमा कर चुकीं हैं और सभी उन्हें लोग काफी अच्छी तरह से जानते हैं इस वजह से वह और ज्यादा पॉपुलर हो चुकीं हैं इंस्टाग्राम पर नियति के 69.4k followers हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और वह अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर करती हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Kabhi kabhi nazaakatPia ki haldi. Thank you @ziaa_rrish for the gorgeous outfit#nazar #pia #daivik #niyatifatnani #starplus इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है When you are meant to be together come what may eventually you'll be together. Piansh it is! Let the love begin... @gulenaghmakhan@atifcam @muskan_bajaj02081987 @rajputharshjayesh #piansh #pia #ansh #niyatifatnani #harshrajput #daivik #daavansh #nazar #starplus.

आपको बता दें कि नियति मोनालिसा के साथ काम कर खुद को बहुत लकी मानती हैं. फिलहाल वह शो में बहुत रोमांचक किरदार निभा रहीं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जा रहीं हैं.

हर दिन 12 घंटे मुजरा सीख रही है यह एक्ट्रेस

सरेआम हुक्का पीते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस

दीपिका को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पड़े उनके एक्स और प्रजेंट बॉयफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -