क्या आपने देखा निया शर्मा का खूबसूरत अंदाज
क्या आपने देखा निया शर्मा का खूबसूरत अंदाज
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर अपनी तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में निया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गौरतलब हैं कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर करती हैं उन्हें कई बार अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी किया गया हैं. बता दे कि पिछले दिनों ही निया को उनकी लिपस्टिक को लेकर काफी ट्रोल किया गया था.

हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता वह आये दिन बड़ी ही बेबाकी से अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर करती हैं. गौरतलब हैं कि निया टीवी दुनिया की सबसे बोल्ड और मशहूर एक्ट्रेस हैं जो कई शोज का हिस्सा रही हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के चर्चित शो 'एक हजारो में मेरी बहना हैं' से की थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था.

इस सीरियल के बाद वह मशहूर शो 'जमाई राजा' में नजर आई जिसके बाद उनके किस्मत के सितारे बुलंद हो गए और आज वह बड़े परदे पर भी नजर आने को तैयार हैं, अब आप निया को जल्द ही वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' में देख पाएंगे. इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया हैं जिसमें निया का काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा हैं.

ये भी पढ़े

ये 2 एक्टर्स हैं कपिल के सबसे बड़े दुश्मन, दूसरा नाम जानकर चौक जाएंगे आप

टीम की कामयाबी के लिए अब महाकाल के दर पहुंची प्रीति ज़िंटा, नहीं जाने दिया गर्भगृह में

सुपरस्टार गोविंदा की भांजी दिखने में हैं सुपरहॉट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -