Nivin Pauly ने जीता फैंस का दिल, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरुष्कार से हुए सम्मानित
Nivin Pauly ने जीता फैंस का दिल, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरुष्कार से हुए सम्मानित
Share:

गीतकार मोहनदास द्वारा अभिनीत फिल्म 'मॉथॉन' में अभिनेता Nivin Pauly की ने हाल ही में सबसे अधिक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में से एक को रिलीज़ किया गया था. राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार जीतने के उपरांत फिल्म ने अब तक एक और प्रतिष्ठित पुरस्कार हासिल किया है.

हाल ही में आयोजित न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म को 3 पुरस्कार मिले. Nivin Pauly ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता, मोथोन ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म और संजना दीपू ने सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेता का पुरस्कार जीत लिया. न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म महोत्सव  24 जुलाई से शुरू हुआ और 2 अगस्त, 2020 को संपन्न हुआ.

गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित 'मॉथॉन', मलयालम की सबसे पहली समलैंगिक प्रेम कहानी है. फिल्म ने अपने पुराने भाई-बहन की तलाश में एक बच्चे की यात्रा का पीछा कर रहे है जो रहस्यमय परिस्थितियों में कई वर्ष पहले अपने गृहनगर छोड़ दिया था. द्विभाषी फिल्म की शूटिंग ज्यादातर लक्षद्वीप के द्वीपों पर की गई थी जहां कहानी आधारित है. इस फिल्म में Nivin Pauly, रोशन, संजना दीपू, और दिलेश पठान ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं. फिल्म 'मॉथॉन' ने निविन के एक बहुमुखी कलाकार के रूप में परिवर्तन को चिह्नित किया और एक साहसिक बयान दिया, जिसका केरल के दर्शकों ने भी स्वागत किया.

रिलीज़ हुआ फिल्म राधाकृष्णन का पोस्टर

अपनी भांजी के साथ मस्ती करते नज़र आए राम चरण 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विनाया सेषा का डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -