चेहरे पर पॉलीथिन बांध भरी नाइट्रोजन गैस, इंजीनियर की हो गई दर्दनाक मौत
चेहरे पर पॉलीथिन बांध भरी नाइट्रोजन गैस, इंजीनियर की हो गई दर्दनाक मौत
Share:

नर्मदापुरम: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में नगर पालिका के सब इंजीनियर ने बीमारी से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया। सब इंजीनियर चेतन भुमरकर ने खुदखुशी करने के लिए इंजीनियरिंग तकनीक का उपयोग किया। खुदखुशी के तरीके को देखकर लोग दंग हैं। सब इंजीनियर ने खुदखुशी करने के लिए पहले चेहरे पर पॉलीथिन लपेटी एवं फिर पाइप के माध्यम से नाइट्रोजन गैस भरी, गैस के चलते दम घुटने से सब इंजीनियर की जान चली गई। सब इंजीनियर अपने एक रूप मेट के साथ रहा करता था खुदखुशी करने से पहले उसने अपने रूम मेट को रिलेटिव आने की बात कह कर उसके घर भेज दिया, जब 2 दिन से दरवाजा नहीं खुला तो खाना बनाने वाली मेड ने रूम मेट एवं पड़ोसी को बताया, तत्पश्चात, पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई तथा दरवाजा तोड़ा गया। पुलिस जैसे ही भीतर पहुंची तो सब इंजीनियर के खुदखुशी का पता चला।

कमरे के भीतर गद्दे पर सब इंजीनियर चेतन मृत स्थिति में पड़ा था। जब लोगों ने उसके खुदखुशी करने का तरीका देखा तो सब दंग रह गए। पुलिस ने FSL टीम को बुलाकर घचनास्थल की तहकीकात कराई। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पॉलीथिन में भरी नाइट्रोजन गैस से दम घुटने की वजह से सब इंजीनियर की मौत होने की बात कही है।

वही सब इंजीनियर चेतन के रूम मेट लखन कुशवाहा ने कहा कि वह BSC फर्स्ट ईयर का विद्यार्थी है। लगभग 1 महीने पहले ही वह चेतन के साथ रहने आया था। शनिवार को चेतन रिश्तेदार आने की बात कह कर मुझे गांव जाने के लिए बोला। गांव पहुंचने पर रविवार और सोमवार को मेड ने कॉल कर बताया कि दरवाजा भीतर से बंद है।  जब उन्होंने फिर फ़ोन किया तो मैं आया एवं पड़ोसियों को खबर दी। पुलिस को बुलाकर दरवाजा खुलवाया गया, जिसके बाद चेतन भैया के खुदखुशी के मामले का खुलासा हुआ। मृतक चेतन भुमरकर बैतूल जिले का रहने वाला था। मृतक के ममेरे भाई ने कहा कि चेतन के माता-पिता का निधन हो चुका है एक छोटी बहन है जो कि इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही है। मृतक लंबे वक़्त से बीमारी से चिंतित था, जिसका उपचार वह इंदौर में करा रहा था। वह बंजारा हिल्स पर नर्मदा परिसर में फ्लैट में रहता था तथा नगर पालिका नर्मदापुरम की जल प्रदाय शाखा में बतौर सब इंजीनियर कार्यरत था। मृतक के पास से एक पेज का सुसाइड नोट प्राप्त हुआ, जिसमें लिखा है कि, मैं चेतन भुमरकर नगर पालिका में उपयंत्री हूं। मैं बीमारी से परेशान हूं। जिसकी वजह से मैं अपना कार्य पूरी तरह से कर नहीं पा रहा। मेरी मृत्यु के पश्चात् मेरे परिवार या किसी को भी परेशान मत करना। मैं स्वेच्छा से खुदखुशी कर रहा हूं। मेरी मृत्यु की खबर मेरे मामा सुधाकर नागले, मौसी शांति बाईकर, भैया राजेंद्र गुजरे, जीजाजी पंचम चौरसिया को दे देना। नाम के साथ ही सभी के फ़ोन नंबर लिखे हैं। थाना कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान ने बताया मृतक चेतन मैकेनिकल इंजीनियर था। खुदखुशी में उसने इंजीनियरिंग का इस्तेमाल किया। मुंह पॉलीथिन से बंधा था। जिसमें नाइट्रोजन गैस पाइप से भरी होगी। दम घुटने से उसकी मौत हुई है। प्रथम दृष्टया खुदखुशी प्रतीत हो रही है। सुसाइड नोट भी मिला है। मामले की तहकीकात कर रहे है। मृतक के इंदौर, बैतूल के परिजन को खबर दे दी है।

हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरों में चिकन पैक कर रहा था तालिब हुसैन, पुलिस ने रोका तो मारा चाक़ू

बेरहम शिक्षक ने जान लेने की हद तक की यूकेजी के छात्र की पिटाई, वीडियो वायरल

ऑटो ड्राइवर साजिद ने बजरंग दल कार्यकर्ता पर किया जानलेवा हमला, मामूली बात पर शुरू हुआ था विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -