नितीश का लालू को जवाब

Dec 04 2017 04:49 PM
नितीश का लालू को जवाब

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने आज जुबानी जंग को और आगे ले जाते हुए एक संवादाता सम्मलेन के दौरान राहुल गांधी और राजद प्रमुख लालु यादव पर हमला बोला. लालु पर तंज कसते हुए नाम लिए बगैर नितीश कुमार ने कहा कि, आप आये थे मेरे पास में नहीं गया किसी कि पास. आपने मेरा हाथ पकड़ा था, अपने फायदे कि लिए और जब मैंने हाथ बड़ा दिया तो परेशान करने लगे. कांग्रेस के बारे में कहा की कांग्रेस ने हम दोनों के मध्य दरार डाली है. हमारे अंदरूनी मामलो में पड़ कर कांग्रेस ने हालात बद-से-बदतर किये. राहुल को हमारे मामले में पड़ने की जरुरत नहीं थी.

नितीश ने कहा कि - मैं मुख्यमंत्री हूँ, मैंने केंद्र से आज तक किसी सिक्योरिटी की मांग नहीं की. राज्य की सिक्योरिटी बहुत है, और मैंने अपने ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया. सभी जानते है कि लालु यादव और नितीश कुमार के बीच जुबानी जंग लगातार चलती रहती है. आरोप-प्रत्यारोपो के चलते सार्वजानिक जगहों पर भी दोनों में दूरिया देखने को मिलती है. नितीश कुमार ने गुजरात चुनाव पर भी बेबाकी से बयान देते हुए कहा कि, बीजेपी की जीत पक्की है.

कांग्रेस ने मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट न दे कर गलती की है. गुजरात की जनता वैसे भी सिर्फ बीजेपी के लिए ही वोट करती है. किसी और की पहुंच से गुजरात कोसो दूर है.  

मोदी के बेटे की शादी में लालू और नितीश पास-पास

लालू नहीं रुकने वाले, सुने उनके बोलवचन

'पुस्तक मेला' आज से, सीएम नीतीश देंगे हरी झंडी

नीतीश पर झल्लाई राबड़ी