नितीश कुमार ही होंगे बिहार में भाजपा के CM फेस, अमित शाह ने कर दिया ऐलान
नितीश कुमार ही होंगे बिहार में भाजपा के CM फेस, अमित शाह ने कर दिया ऐलान
Share:

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी चुनावी रैलियां आरम्भ कर दी हैं। इसकी शुरूआत बिहार से की गई जहां आज रविवार के दिन केंद्रीय गृह मंत्री और पूर्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने वर्चुअल रैली के दौरान लोगों को संबोधित किया। इसी बीच उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ही भाजपा का CM फेस रहेंगे।

अमित शाह ने कहा कि मेरा मानना है कि नीतीश कुमार की अगुवाई एनडीए दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बना पाएगी, किन्तु यह अभी कोरोना से लड़ने का वक़्त है सियासत करने का नहीं। हम सभी को पीएम मोदी के साथ मिल कर कोरोना से जंग करना चाहिए। अमित शाह ने बिहार में विपक्षी पार्टी जेडीयू पर तंज करते हुए कहा कि नीतीश जी और सुशिल मोदी जी दोनों प्रसिद्धि करने में अभी कच्चे हैं वो सड़क पर खड़े हो कर थाली नहीं बजाते, वो चुपचाप लोगों की मदद करते हैं। नीतीश जी और सुशील जी ने बिहार में कोरोना से काफी अच्छे से लड़ाई लड़ी है।

उन्होंने लालू प्रसाद यादव के बेटों और जदयू नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव को टारगेट बनाते हुए कहा कि मैं आज परिवारवादी लोगों को कहना चाहता हूं कि वो अपना चेहरा आईने में देख लें। 1990 से 2005 तक, इनके शासन में बिहार की विकास दर 3.19 फीसद थी और नीतीश की के समय पर ये 11.3 फीसद तक पहुंच गई है। विकास दर बढ़ाने का कार्य NDA ने किया है।

रेप के आरोप पर बोले पूर्व पीएम गिलानी, कहा -नेताओं को बदनाम कर रही सिंथिया

कर्नाटक राज्यसभा चुनाव को लेकर घमासान तेज़, डीके शिवकुमार ने कही बड़ी बात

भारतीय इतिहास की पहली वर्चुअल रैली, शाह बोले- बिहार ने दुनिया को सिखाया लोकतंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -